राजस्थान

rajasthan

अब जनता नरेंद्र मोदी को कहेगी 'गुड बाय' : गिरिजा व्यास

By

Published : Apr 29, 2019, 2:23 PM IST

प्रदेश की 13 सीटों पर प्रत्याशियों के भाग्य कैद हो रहा है. इस दौरान दोनो पार्टियों के बड़े नेता भी मतदान केंद्रों पर मताधिकार का उपयोग करने पहुंच रहे हैं. इस बीच उदयपुर के मतदान केंद्र पर मतदान करने आईं कांग्रेस की दिग्गज नेत्री गिरिजा व्यास ने ईटीवी भारत से खास बातचीत में भाजपा पर हमला बोला.

गिरिजा व्यास से खास बातचीत

उदयपुर. मतदान करने आईं गिरिजा व्यास ने कहा कि देश की जनता नरेंद्र मोदी के झूठे दिलासे में नहीं आएगी. उन्होंने कहा कि इस बार भारत के लोग पीएम मोदी को गुड बाय कहने वाले हैं. इस दौरान उन्होंने भाजपा पर जमकर निशाना साधा और सेना पर राजनीति करने का आरोप लगाया. वहीं, राहुल गांधी के नेतृत्व में देश में कांग्रेस की सरकार बनने की बात कही.

गिरिजा व्यास से खास बातचीत

सेना पर राजनीति करते हैं पीएम
व्यास ने कहा कि प्रधानमंत्री मूल मुद्दों से जनता का ध्यान भटकाना चाहते हैं, लेकिन जनता अब समझ चुकी है. देश में विकास पर बात होनी चाहिए, स्कूल पर बात होनी चाहिए, सड़क पर बात होनी चाहिए लेकिन प्रधानमंत्री मूल मुद्दों पर बात नहीं करते. जबकि सेना के शौर्य और वीरता पर राजनीति कर रहे हैं.

सभी 25 सीटों पर जीतेगी कांग्रेस
उन्होंने कहा कि यह सही नहीं है सेना का सम्मान कांग्रेस भी करती है और बीजेपी से ज्यादा करती है. अब यह जनता को भी समझ में आ गया है और इसी के चलते राजस्थान में कांग्रेस पार्टी 25 की 25 सीटों पर जीत दर्ज करेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details