राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

पाकिस्तान के टुकड़े होंगे और फिर बनेगा अखंड भारत: वासुदेव देवनानी

पूर्व शिक्षा मंत्री वासुदेव देवनानी ने कहा कि मोदी सरकार जल्द ही पाक अधिकृत कश्मीर को भारत का हिस्सा बनाएगी. देवनानी ने आगे कहा कि पाकिस्तान के जल्द ही टुकड़े होने वाले हैं और फिर एक बार अखंड भारत बनेगा.

By

Published : Nov 14, 2019, 2:09 AM IST

former-education-minister, वासुदेव देवनानी ने पाकिस्तान पर बोला

उदयपुर:राजस्थान सरकार के पूर्व शिक्षा मंत्री और अजमेर से विधायक वासुदेव देवनानी ने ईटीवी भारत से खास बातचीत में अयोध्या फैसले और धारा 370 के बाद अब मोदी सरकार के अगले लक्ष्य के बारे में बातचीत की. अपने अल्प प्रवास पर उदयपुर पहुंचे देवनानी ने कहा कि अयोध्या का फैसला देश की जन भावना के अनुरूप आया है जो देश की जनता ने स्वीकार किया है. देशवासियों को लंबे वक्त से भगवान राम के मंदिर का इंतजार था जो अब पूरा हुआ है.

वासुदेव देवनानी ने कहा फिर बनेगा अखंड भारत.

वहीं जम्मू कश्मीर में धारा 370 हटाने का भी देवनानी ने जिक्र किया और कहा कि लंबे समय से भारतीय जनता पार्टी इस विषय को लेकर आंदोलनरत थी, लेकिन इस बार मोदी सरकार ने ऐतिहासिक फैसला लेकर जम्मू कश्मीर से धारा 370 हटा दी है. इसके साथ ही नरेंद्र मोदी सरकार के अगले कदम पर भी देवनानी ने अपनी बात रखी और कहा कि अब मोदी सरकार पाक अधिकृत कश्मीर जिसका कब्जा भारत के पास है उसे भारत का हिस्सा बनाएगी.

ये भी पढ़ें: सीकर के रींगस में भीषण सड़क हादसा, 8 लोगों की मौत, करीब 10 घायल

देवनानी यही नहीं रुके बल्कि उन्होंने कहा कि पाकिस्तान के टुकड़े होंगे. जल्द ही पाकिस्तान का विभाजन होने वाला है और फिर एक बार अखंड भारत बनेगा.

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details