राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

राजस्थान के कैबिनेट मंत्री बाबूलाल खराड़ी को जान से मारने की धमकी, एक घंटे में आरोपी डिटेन

Babulal Kharadi Death Threat, राजस्थान के उदयपुर से बड़ी खबर सामने आई है, जहां कैबिनेट मंत्री बाबूलाल खराड़ी को जान से मारने की धमकी दी गई. पुलिस ने आरोपी को डिटेन कर लिया है.

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Jan 4, 2024, 7:04 AM IST

Updated : Jan 4, 2024, 8:33 AM IST

Babulal Kharadi Death Threat
Babulal Kharadi Death Threat

उदयपुर. राजस्थान की भजनलाल सरकार में कैबिनेट मंत्री बाबूलाल खराड़ी को जान से मारने की धमकी मिली. मेवाड़ के दौरे पर बाबूलाल खराड़ी को एक व्हाट्सएप ग्रुप पर धमकी देने की सूचना मिली. इसके बाद पुलिस ने आरोपी युवक को डिटेल कर लिया और पूछताछ कर रही है.

दरअसल, झाड़ोल से विधायक और भजनलाल सरकार में कैबिनेट मंत्री बाबूलाल खराड़ी इन दिनों उदयपुर के दौरे पर हैं. बुधवार को कई व्हाट्सएप ग्रुपों में एक युवक द्वारा मैसेज कर खराड़ी को जान से मारने की धमकी दी गई. वहीं, मैसेज में मंत्री के लिए अपशब्द भी लिखे गए. मंत्री खराड़ी के गोरकुंडा माताजी मंदिर नहीं आने की हिदायत दी गई.

पढ़ें :भिखारी गैंग में भीख के पैसे से शराब पीने को लेकर विवाद में हुई थी हत्या, दो आरोपी गिरफ्तार

धमकी के बाद खराड़ी ने पूरे मामले की सूचना पुलिस को दी. इसके बाद पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए आरोपी को एक घंटे में डिटेन कर लिया. पुलिस अब पूरे मामले की पूछताछ करने में जुटी हुई है. थानाधिकारी अशोक सिंह इस मामले की जांच कर रहे हैं.

आपको बता दें कि झाड़ोल से चौथी बार विधायक बने बाबूलाल खराड़ी को भजनलाल सरकार में कैबिनेट मंत्री बनाया गया है. साफ-सुथरी छवि वाले खराड़ी झाड़ोल में अपनी विशेष पकड़ रखते हैं. झाड़ोल विधायक बाबूलाल खराड़ी पूर्व में तीन बार विधायक रह चुके हैं और अभी चौथी बार जीत हासिल की है. अभी लगातार दूसरी बार झाड़ोल विधानसभा से जीत हासिल की है. 2018 में जब कांग्रेस की सरकार बनी, तब भी झाड़ोल से भाजपा विधायक ने जीत हासिल कर क्षेत्र में और पार्टी में अपना वर्चस्व कायम किया था. बाबूलाल खराड़ी चार बार विधायक रहने के बावजूद एक केलूपोश मकान में सादगी के साथ अपना जीवन बिता रहे हैं. वहीं, पिछली बार कांग्रेस की सरकार होने के बावजूद सर्वश्रेष्ठ विधायक का अवार्ड भी जीत चुके हैं.

Last Updated : Jan 4, 2024, 8:33 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details