राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

कांग्रेस के प्रदर्शन में दो महिला नेत्री आपस में भिड़ी

उदयपुर में कांग्रेस ने बढ़ती महंगाई के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया. इस दौरान कांग्रेस की 2 महिला नेत्री आपस में भिड़ गई. दोनों के बीच कहासुनी इतनी बढ़ गई कि पुलिस को हस्तक्षेप करना पड़ा.

By

Published : Oct 7, 2021, 4:00 PM IST

Updated : Oct 7, 2021, 9:42 PM IST

Congress protested in Udaipur, Udaipur news
दो महिला नेत्री आपस में भिड़ी

उदयपुर.वल्लभनगर और धरियावद विधानसभा उपचुनाव (Dhariawad assembly by-election) के दरमियान कांग्रेस एक बार फिर सड़क पर उतर गई. देश में पेट्रोल-डीजल के बढ़ते दाम के विरोध में उदयपुर में 2 कैबिनेट मंत्रियों के साथ कांग्रेस संगठन ने विरोध प्रदर्शन किया. दोनों मंत्रियों के जाने के बाद कांग्रेस की 2 महिला नेत्री आपस में भिड़ गई.

जिला प्रभारी मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास, चिकित्सा मंत्री रघु शर्मा के साथ शहर कांग्रेस ने कलेक्ट्री के बाहर विरोध प्रदर्शन किया. दोनों मंत्रियों के जाने के बाद कांग्रेस के 2 महिला नेत्री आपस में भिड़ गई. दोनों के बीच कहासुनी होने लगी. जिसके बाद पुलिस ने मामले की गंभीरता से लेते हुए मामले को शांत कराया.

कांग्रेस महिला नेत्री आपस में भिड़ी

यह भी पढ़ें.नामांकन का कल आखरी दिन, निर्वाचन आयोग की अपील-प्रत्याशी समय से पहले पहुंचे

परिवहन मंत्री खाचरियावास ने कहा कि देश में लगातार पेट्रोल और डीजल के दाम से आम जनता त्रस्त है लेकिन केंद्र की मोदी सरकार इस ओर कोई ध्यान नहीं दे रही है. हर रोज पेट्रोल और डीजल के दाम में बेतहाशा बढ़ोतरी हो रही है. वहीं रघु शर्मा ने भी केंद्र की मोदी सरकार पर जुबानी हमला बोला. उन्होंने कहा कि आम जनता महंगाई से लगातार त्रस्त है लेकिन केंद्र की मोदी सरकार मूकदर्शक बनी हुई है.

इसके बाद दोनों मंत्री वल्लभनगर के लिए रवाना हो गए, जहां शुक्रवार को होने वाले नामांकन को लेकर कार्यकर्ता और पदाधिकारी की बैठक लेंगे. बता दें कि कांग्रेस के प्रीति शक्तावत के नामांकन में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, प्रदेश कांग्रेस प्रभारी अजय माकन और गोविंद सिंह डोटासरा के अलावा अन्य नेता शिरकत करेंगे.

Last Updated : Oct 7, 2021, 9:42 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details