राजस्थान

rajasthan

छात्रसंघ चुनाव 2019: NSUI के लिए कांग्रेसी नेताओं ने संभाला मोर्चा...विधायक शक्तावत ने बुलाई बैठक

By

Published : Aug 26, 2019, 7:47 PM IST

मोहनलाल सुखाड़िया विश्वविद्यालय में होने वाले छात्रसंघ चुनाव को लेकर एनएसयूआई के समर्थन में कांग्रेस के पदाधिकारियों और विधायकों की बैठक का आयोजन किया गया. जहां पैनल को जिताने के लिए महत्वपूर्ण चर्चा की गई.

एनएसयूआई छात्रसंघ चुनाव न्यूज, nsui student election news

उदयपुर. जिले के मोहनलाल सुखाड़िया विश्वविद्यालय में होने वाले छात्रसंघ चुनाव को लेकर एनएसयूआई के समर्थन में कांग्रेस के पदाधिकारियों और विधायकों की बैठक का आयोजन किया गया. जहां एनएसयूआई पैनल को जिताने के लिए महत्वपूर्ण चर्चा की गई.

एनएसयूआई के लिए कांग्रेसी नेताओं ने संभाला मोर्चा

इस मौके पर कांग्रेस के दिग्गज नेताओं ने कहा कि सभी को एकजुट होकर एनएसयूआई के लिए कार्य करना होगा. साथ ही एनएसयूआई के समर्थन में कांग्रेस के पदाधिकारियों को सहयोग करना होगा नहीं तो चुनाव जीतना मुश्किल हो जाएगा.

पढ़ें-पालीः गांव में मिला 9 फीट लंबा अजगर, लोगों में दहशत

वहीं चर्चा में लोगों ने कहा कि एक समय मुख्यमंत्री अशोक गहलोत एनएसयूआई के कार्यकर्ता हुआ करते थे और उसके बाद धीरे-धीरे विभिन्न पदों पर रहते हुए आज मुख्यमंत्री के पद पर है. ऐसे में सभी को एनएसयूआई के समर्थन में कार्य करना होगा. चर्चा के दौरान विधायक गजेंद्र सिंह शक्तावत ने कहा कि एनएसयूआई के लिए सभी को एक मंच पर लाकर कार्य करने की सहमति बनाई गई है. जिससे एनएसयूआई को चुनाव जिताया जा सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details