राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

उदयपुरः बस ने बाइक सवार को कुचला, मौके पर ही मौत

उदयपुर में शनिवार को हिरणमगरी थाना क्षेत्र के के पास एक निजी बस ने मोटरसाइकिल चालक को कुचल दिया. जिसमें बाइक चालक की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं बस चालक मौके से फरार हो गया.

By

Published : Nov 23, 2019, 7:46 PM IST

Udaipur news, Bus crushes, उदयपुर समाचार, सड़क हादसा

उदयपुर. जिले में शनिवार को हिरणमगरी थाना क्षेत्र के सब सिटी सेंटर पर एक निजी बस की ओर से मोटरसाइकिल चालक को टक्कर मार दी. जिसमें बाइक चालक की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं आरोपी बस चालक मौके से फरार हो गया.

उदयपुर में बस ने बाइक चालक को कुचल दिया

बताया जा रहा है कि शहर के सब सिटी सेंटर क्षेत्र में बैंक ऑफ बड़ौदा के रीजनल ऑफिस के सामने शनिवार को भीषण एक्सीडेंट हो गया. जिसमें एक बस ने बाइक सवार को कुचल दिया. बाइक सवार का नाम प्रवीण बताया जा रहा है, जो कि धरियावद का रहने वाला है. जानकारी के अनुसार एक्सीडेंट के बाद प्रवीण की मौके पर ही मौत हो गई.

वहीं स्थानीय लोगों का कहना था कि यहां निजी कंपनियों की बसें रोजाना तेज गति से निकलती है और कई बार हादसे होने का अंदेशा भी रहता है. इतना ही नहीं बल्कि बसों की गति इतनी तेज होती है कि कई बार यह बड़े एक्सीडेंट होते-होते बचे हैं, लेकिन शनिवार को बस की चपेट में आए युवक ने मौके पर ही दम तोड़ दिया.

यह भी पढ़ें- उदयपुरः स्पा सेंटर की आड़ में देह व्यापार का धंधा करने वाले 27 आरोपियों को कोर्ट ने भेजा पुलिस रिमांड पर

स्थानीयों ने बताया कि बस का नंबर RJ 27 PC 3499 था, जिस पर आगे की तरफ फॉल्कन लिखा हुआ था और पीछे पार्श्वनाथ लिखा हुआ था. वहीं सूचना मिलते ही हिरणमगरी थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को एमबी अस्पताल पहुंचाया. वहीं मृतक की बाइक को हिरणमगरी थाना ले गई.

बता दें कि यह पहला मौका नहीं जब निजी बस द्वारा किसी व्यक्ति की सड़क हादसे में मौत हुई है. इससे पहले भी कई हादसे हो चुके हैं. इसके बावजूद परिवहन विभाग और उदयपुर पुलिस द्वारा कोई ठोस कार्रवाई नहीं की गई है. जिसके चलते शहर के अंदरूनी इलाकों में भी धड़ल्ले से तेज रफ्तार बस से अब भी चल हो रही है. ऐसे में अब देखना होगा निजी बसों के खिलाफ प्रशासन की कार्रवाई कब तक होती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details