राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

उदयपुर में जीत के जश्न में डूबे बीजेपी कार्यकर्ताओं ने दी पशु बलि...अब सब खामोश हैं !

बीजेपी की जीत के बाद जहां देशभर में समर्थक जश्न मना रहे हैं तो वहीं उदयपुर में जीत के बाद एक अजीब घटना देखने को मिली.

By

Published : May 24, 2019, 10:18 AM IST

खुलेआम पशु बलि

उदयपुर. नरेंद्र मोदी और बीजेपी की जीत के बाद उदयपुर में एक शर्मनाक तस्वीर सामने आई. जहां पर बीजेपी समर्थकों ने खुलेआम एक बेजुबान जानवर की बलि दे दी.

उदयपुर के सूरजपुर क्षेत्र में बीजेपी की जीत के जश्न में डूबे भाजपा कार्यकर्ताओं ने एक बेजुबान पशु की बलि देकर जीत का जश्न मनाया. इस घटना के बाद जहां भाजपा के नेता इस घटना पर कुछ भी कहने से बच रहे हैं. तो वहीं अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

बीजेपी और एनडीए की जीत के बाद जहां देशभर में बीजेपी समर्थक जश्न मना रहे हैं तो वहीं उदयपुर में जीत के बाद एक अजीब घटना देखने को मिली, जब बीजेपी समर्थकों ने खुलेआम पशु बलि दे डाली. सूरजपोल खटीक वाडा क्षेत्र में भाजपा समर्थक लोगों ने नरेंद्र मोदी की जीत की बात पर खुलेआम सड़क पर बकरे की बलि दे दी.

खुलेआम पशु बलि देकर मनाया गया जीत का जश्न

इस घटना के बाद इसका वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसकी सोशल मीडिया पर काफी निंदा की जा रही है. आपको बता दें कि खुलेआम पशु बलि देना वर्जित है, बावजूद इसके भाजपा समर्थकों ने खुलेआम पशु बलि देकर जीत के जश्न में एक बड़ी भूल कर दी है.

ऐसे में देखना होगा पार्टी के नेता अब इस पूरी मामले पर क्या प्रतिक्रिया देते हैं. साथ ही उन लोगों के खिलाफ क्या कार्रवाई होती है जिन्होंने खुलेआम सड़क पर पशु बलि देकर नियमों की धज्जियां उड़ाई.

देशभर में एक ओर जहां नरेंद्र मोदी और बीजेपी के नेता अपनी जीत को सादगी से मना रहे हैं. वहीं उदयपुर के इस वाकये ने सभी को सोचने पर मजबूर कर दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details