राजस्थान

rajasthan

उदयपुर में सदस्यता अभियान के तहत 10 लाख सदस्यों को जोड़ेगी बीजेपी

By

Published : Aug 14, 2019, 9:51 PM IST

भारतीय जनता पार्टी अब 5 लाख की जगह 10 लाख सदस्य बनाएगी. यह नया टारगेट पूरा करने के लिए अब भाजपा सदस्यता अभियान की तिथि को भी आगे बढ़ा दिया गया है. अब भाजपा का सदस्यता अभियान 20 अगस्त तक चलेगा.

भाजपा जोड़ेगी10 लाख सदस्य, BJP will add 10 lakh members

उदयपुर. भारतीय जनता पार्टी की ओर से चलाए जा रहे सदस्यता अभियान को लेकर बुधवार को उदयपुर में देहात जिले की बैठक हुई. जिसमें यह बताया गया कि अब भारतीय जनता पार्टी 5 लाख की जगह10 लाख सदस्य बनाएगी. यह नया टारगेट पूरा करने के लिए अब भाजपा सदस्यता अभियान की तिथि को भी आगे बढ़ा दिया गया है. अब भाजपा का सदस्यता अभियान 20 अगस्त तक चलेगा. बैठक में उदयपुर सदस्यता अभियान प्रमुख दिनेश भट्ट ने यह बात रखी.

उदयपुर में हुई सदस्यता अभियान को लेकर बैठक

यह भी पढ़ें: खबर का असर: जीआरपी पुलिस ने चलाया सुरक्षा चेकिंग अभियान

वहीं इस बैठक में दिनेश भट्ट ने देहात के सभी मंडल अध्यक्षों, सहित पदाधिकारियों की बैठक लेते हुए, नए सदस्यों के बारे में जानकारी ली. उन्होंने सभी को निर्देश दिए कि अब पार्टी में सदस्यता अभियान10 अगस्त से बढ़ाकर 20 अगस्त तक कर दिया गया है, और इसमें लक्ष्य भी करीब दोगुना कर दिया है. ऐसे में सभी को एकजुट होकर नए सदस्य बनाने पर जोर देना होगा. साथ ही पार्टी से अधिक से अधिक युवाओं को कैसे जोड़े इस बात पर ध्यान देना होगा.

बैठक के दौरान दिनेश भट्ट ने साफ किया कि पार्टी के सभी लोगों को नए सदस्य बनाने के दिशा निर्देश में काम करना है. उन्होंने यह भी कहा कि पार्टी यह चाहती है कि देश का हर युवा भाजपा से जुड़े, इसलिए इस सदस्यता अभियान की तारीख को आगे बढ़ाया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details