राजस्थान

rajasthan

उदयपुर सीट से भाजपा प्रत्याशी मीणा ने भरा नामांकन...किया जीत का दावा

By

Published : Apr 8, 2019, 5:32 PM IST

Updated : Apr 8, 2019, 8:20 PM IST

उदयपुर लोकसभा सीट से भाजपा के प्रत्याशी अर्जुन लाल मीणा ने आज अपना नामांकन पत्र दाखिल किया. इस दौरान मीणा ने जहां एक बार फिर अपनी जीत का दावा किया तो वहीं कांग्रेस पर भी जमकर निशाना साधा.

भाजपा अर्जुन लाल मीणा ने भरा नामांकन

उदयपुर. लोकसभा से भाजपा के प्रत्याशी अर्जुन लाल मीणा ने आज अपना नामांकन पत्र दाखिल किया. इस दौरान मीणा ने जहां एक बार फिर अपनी जीत का दावा किया तो वहीं कांग्रेस पर भी जमकर निशाना साधा.

भारतीय जनता पार्टी के उदयपुर लोक सभा सीट से प्रत्याशी अर्जुन लाल मीणा ने आज अपने समर्थकों के साथ नामांकन पत्र दाखिल किया. मीणा ने इस दौरान एक बार फिर भाजपा की जीत का दावा किया और कहा कि इस बार की जीत पिछली बार की जीत से काफी बड़ी होगी.

भाजपा अर्जुन लाल मीणा ने भरा नामांकन

मीणा ने मीडिया से बातचीत के दौरान यह भी बताया कि उन्होंने इंदिरा गांधी से लेकर राहुल गांधी तक पर निशाना साधा. मीणा ने उदयपुर में हाई कोर्ट बेंच लाने की बात भी कही और कहा कि उन्होंने इस पूरे मामले में कई बार लोकसभा में भी अपनी बात रखी है. वहीं मीणा ने कहा कि उदयपुर को आने वाले कुछ ही महीनों में बी टू श्रेणी का दर्जा भी मिल जाएगा.

अब देखना होगा भाजपा के प्रत्याशी अर्जुन लाल मीणा के वादों पर जनता कितना विश्वास करती है. कुल मिलाकर यह कह सकते हैं कि जनता को लुभाने के लिए दोनों ही प्रत्याशी किसी तरह की कोई कसर नहीं छोड़ रहे. ऐसे में अब देखना होगा उदयपुर की जनता किस प्रत्याशी को अपना मत देकर जीत दिलाती है.

Last Updated : Apr 8, 2019, 8:20 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details