राजस्थान

rajasthan

By

Published : Oct 12, 2019, 10:08 PM IST

ETV Bharat / state

उदयपुर : स्टेट हाईवे 53 रोड का हाल बेहाल, बड़े-बड़े गड्ढों ने बढ़ाई मुश्किलें

किर की चौकी - सलूंबर - बासवाड़ा स्टेट हाईवे रोड पर स्थित मेवल क्षेत्र के गींगला बाइपास और ईसरवास गांव से गुजर रहे स्टेट हाईवे का हाल बेहाल हो चुका है. रोड पर बने बड़े-बड़े गड्ढों में मोटर वाहन क्या बैलगाड़ी तक का निकलना मुश्किल हो गया है. इस वजह से रोजाना वहां से गुजर रहे वाहन चालकों और राहगीरों को मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है.

उदयपुर सलूंबर खबर, Udaipur Salumbar news

सलूंबर (उदयपुर).जहां एक ओर सरकार विकास के बड़े-बड़े दावे करती है, वहीं सरकार के यह दावे कही ना कही झूठे साबित होते साफ तौर पर देखे जा सकते हैं. सलूंबर उपखंड क्षेत्र के मेवल क्षेत्र से गुजर रहे किर की चौकी सलूंबर-बासवाड़ा स्टेट हाइवे नंबर 53 रोड की हालत दिन पर दिन बद से बदतर होती जा रही है.

सलूंबर-बांसवाड़ा स्टेट हाइवे खास्ताहाल में

मेवल क्षेत्र के गींगला, कडुणी, ईसरवास गांव के समीप मुख्य स्टेट हाईवे रोड पर बडे़-बड़े गढ्ढे बन चुके हैं, जिसमें बरसाती मौसम के चलते इन गढ्ढो में बरसाती पानी भर गया हैं. जिसके चलते यहां से गुजरने वाले वाहन चालकों और राहगीरों को इन गढ्ढो में गिर कर चोटिल होने का भय हर पल बना हुआ हैं.

पढ़ेंः उदयपुर से मां वैष्णो के लिए स्पेशल ट्रेन की शुरुआत, राज्य सरकार कराएगी निःशुल्क यात्रा

बता दें कि स्टेट हाईवे नंबर 53 किर की चौकी वाया सलूंबर से बासवाड़ा होते हुए सीधा गुजरात को जोड़ता हैं, इस रोड से हर रोज वाहनों की आवाजाही रहती हैं. मगर जगह-जगह रोड पर बने इस तरह के गड्ढों से यह रोड आमजन के लिए खतरा मार्ग बन गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details