राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

कोरोना वायरस को लेकर उदयपुर बार एसोसिएशन की अपील, कहा- ज्यादा जरूरत हो तभी कोर्ट आएं

उदयपुर बार एसोसिएशन की ओर से आम लोगों को जागरूक किया जा रहा है. इस दौरान वकीलों ने कोर्ट परिसर में कम से कम लोगों के आने की अपील की है. साथ ही कोरोना वायरस के संक्रमण से बचने के उपाय भी बताए हैं.

By

Published : Mar 16, 2020, 8:59 PM IST

rajasthan news, alwar news , राजस्थान न्यूज, अलवर न्यूज
वकीलों ने भी कोरोना वायरस के संक्रमण से बचने के लिए जनता से की अपील

उदयपुर. देश-दुनिया के लिए खतरा बन चुका कोरोना वायरस आम लोगों को और अधिक प्रभावित ना करें, इसको लेकर सोमवार को उदयपुर बार एसोसिएशन की ओर से आम लोगों को जागरूक किया गया है. इस दौरान वकीलों ने कोर्ट परिसर में कम से कम लोगों को आने की अपील की. साथ ही कोरोना वायरस के संक्रमण से बचने के उपाय भी बताए हैं.

यरस के संक्रमण से बचने के लिए जनता से की अपील

बार एसोसिएशन उदयपुर ने संक्रमित बीमारी कोरोना से निपटने के लिए सभी पक्षकारों और गवाहों से जिला न्यायालय परिसर में बिना काम के नहीं आने की अपील की है. वहीं कार्यकारिणी में सर्वसम्मति से निर्णय लेकर इसको लेकर सभी न्यायालयों को पत्र जारी कर प्रकरणों की सुनवाई में सहजता और संवेदनशीलता रखने की अपील की है.

पढ़ें:उदयपुर में लोक देवता राडाजी को लगा अब तक के सबसे बड़े रोट का भोग, बड़ी संख्या में पहुंचे श्रद्धालु

बार एसोसिएशन के अध्यक्ष मनीष शर्मा का कहना है कि संक्रमित बीमारी कोरोना को लेकर उच्चतम न्यायालय और राजस्थान उच्च न्यायालय के साथ राज्य सरकार ने भी न्यायालय परिसर में अनावश्यक भीड़-भाड़ एकत्रित नहीं करने और आम आदमी को भीड़-भाड़ से दूर रहकर इस बीमारी से बचाव करने की अपील की है.

बता दें कि देशभर में कोरोना वायरस के मरीजों की संख्या में लगातार इजाफा होता जा रहा है. इस लाइलाज बीमारी के संक्रमण से बचने के लिए अब उदयपुर बार एसोसिएशन की ओर से आम लोगों और वकीलों को जागरूक करने का प्रयास किया जा रहा है. ऐसे में अब देखना होगा वकीलों का यह प्रयास कितना सार्थक साबित होता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details