राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

उदयपुर में शनिवार को 50 नए कोरोना संक्रमित आए सामने, कुल आंकड़ा पहुंचा 2,722 पर

झीलों के शहर उदयपुर में कोरोना वायरस संक्रमित मरीजों की संख्या दिनों-दिन बढ़ती जा रही है. शनिवार को भी है क्रम जारी रहा और उदयपुर में कोरोना वायरस से ग्रसित 50 में संक्रमित मरीज सामने आए. इसके बाद में उदयपुर में कोई संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़कर 2,722 के आंकड़े पर पहुंच गई है.

By

Published : Aug 29, 2020, 6:03 PM IST

Updated : Aug 29, 2020, 9:14 PM IST

राजस्थान न्यूज, उदयपुर न्यूज, rajasthan news, udaipur news
उदयपुर में 50 नए संक्रमित मामले आए सामने

उदयपुर.उदयपुर में कोरोना वायरस संक्रमण लगातार बढ़ता जा रहा है. शनिवार को उदयपुर में कोरोना वायरस से ग्रसित मरीजों के आंकड़े ने एक बार फिर अर्धशतक लगाया. उदयपुर में संक्रमित मरीजों का आंकड़ा 2,700 को पार कर गया है. बता दें कि शनिवार को उदयपुर में कोरोना वायरस से ग्रसित 54 नए संक्रमित मरीज सामने आए, जिसमें से 14 कोरोना वायरस फाइटर थे, जबकि 15 पूर्व में संक्रमित मरीजों के नजदीकी संपर्क में थे, जबकि 32 नए स्थानों पर संक्रमित मरीज मिले हैं.

शनिवार को आए सभी संक्रमित मरीजों को चिकित्सा विभाग द्वारा कोरोना वायरस उपचार वार्ड में शिफ्ट कर दिया गया है तो साथ ही उनके नजदीकी संपर्क में आने वाले लोगों को भी होम क्वॉरेंटाइन कर उनकी कोरोना वायरस जांच शुरू कर दी गई है.

बता दें कि उदयपुर में पिछले कुछ दिनों से प्रतिदिन 50 औसतन संक्रमित मरीज सामने आ रहे हैं, ऐसे में अब देखना होगा लगातार बढ़ते संक्रमण को रोकने के लिए शासन प्रशासन क्या कार्रवाई करता है.

पढ़ें:जयपुर: कोरोना को लेकर पहले से ज्यादा सतर्क हुआ जिला प्रशासन, कलेक्टर ने मांगा सुझाव

आपको बता दें कि उदयपुर में लगातार बढ़ रहे संक्रमण को देखते हुए जिला प्रशासन द्वारा शनिवार को आपात बैठक की गई, इस बैठक में बढ़ते संक्रमण के मद्देनजर अनलॉक की रियासतों में कटौती करने पर मंथन किया गया.

Last Updated : Aug 29, 2020, 9:14 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details