राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

राहुल गांधी का पीएम मोदी पर तंज, कहा- चौकीदार जी! अपने दोस्त अनिल अंबानी को बचाईये...

राहुल गांधी ने लोकसभा चुनावों के पांचवे चरण में होने वाले चुनाव को लेकर राजस्थान के कोटपूतली में जनसभा की. इस दौरान उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर कईं गंभीर आरोप लगाए. उन्होंने कहा कि मोदी ने देश की अर्थव्यवस्था से डीजल निकाल दिया. साथ ही उन्होंने न्याय योजना का भी जिक्र किया.

By

Published : Apr 30, 2019, 9:09 AM IST

कोटपुतली में राहुल गांधी

जयपुर. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कोटपूतली में जनसभा के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को आड़े हाथों लिया. उन्होंने न्याय योजना का वर्णन करते हुए कहा कि इस योजना के लिए पैसा मध्यम दर्जे के लोगों की जेब से नहीं आएगा. उन्होंने कहा कि देश की अर्थव्यवस्था में न्याय योजना डीजल का काम करेगी. योजना के लागू होते ही देश की अर्थव्यवस्था फिर से पटरी पर दौड़ने लगेगी. उन्होंने कहा कि न्याय योजना में जो पैसा लगेगा वो अनिल अंबानी जैसे लोगों की जेब से आएगा. योजना का पैसा उन लोगों की जेब से आएगा जो देश का पैसा खाकर विदेश भाग गए.

कोटपुतली में राहुल गांधी की जनसभा

राहुल गांधी ने नरेंद्र मोदी को नसीहत देते हुए कहा कि अब आप केवल अपने दोस्तों को बचाइए, क्योंकि 2019 में कांग्रेस की सरकार बनते ही सबसे पहले राफेल मामले की जांच होगी. उसमें अनिल अंबानी व नरेंद्र मोदी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी. उन्होंने कहा कि मध्यम वर्ग के लोग देश को आगे बढ़ाते हैं. उनकी जेब से एक भी पैसा न्याय योजना में नहीं लगना चाहिए. राहुल गांधी ने कहा कि मोदी सरकार कांग्रेस सरकार में इतना फर्क है कि नरेंद्र मोदी 5 साल से जहां भी जाते हैं मन की बात करते हैं व अपनी मन की बात दूसरों पर थोपते हैं. जबकि कांग्रेस आम लोगों किसानों से मन की बात सुनेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details