राजस्थान

rajasthan

भीलवाड़ा में हुआ पुलवामा हमले में शहीद राजस्थान के 5 जवानों के परिवारों का सम्मान

By

Published : Sep 1, 2019, 6:16 PM IST

भीलवाड़ा शहर के सतत सेवा संस्थान की ओर से परमवीर चक्र विजेता योगेंद्र सिंह यादव और पुलवामा में शहीद हुए राजस्थान के जवानों के परिजनों का सम्मान समारोह शहर के राजीव गांधी ऑडिटोरियम में आयोजित किया गया. वहीं, कार्यक्रम में भीलवाड़ा विधायक विट्ठल शंकर अवस्थी कि ओर से पुलवामा हमले में शहीद सैनिकों के परिवार को दो-दो लाख रुपए के चेक वितरण किए गए.

soldiers Families get honored in Bhilwara, भीलवाड़ा में शहीदों के परिवारों का स्ममान

भीलवाड़ा. शहर के सतत सेवा संस्थान की ओर से परमवीर चक्र विजेता योगेंद्र सिंह यादव और पुलवामा में शहीद हुए राजस्थान के 5 जवानों के परिजनों का सम्मान समारोह आयोजित किया गया. कार्यक्रम शहर के राजीव गांधी ऑडिटोरियम में आयोजित किया गया. परमवीर चक्र विजेता योगेंद्र सिंह यादव और पुलवामा में शहीद हुए जवानों के परिजनों की शहर के सर्किट हाउस से शहर वासियों और सामाजिक संगठन के लोगों ने वाहन रैली से अगवानी कर भव्य स्वागत किया गया.

भीलवाड़ा में शहीदों के परिवारों का स्ममान

पुलवामा में शहीद हुए जवानों के परिजन शहर के राजीव गांधी ऑडिटोरियम में पहुंचे. जहां बच्चों ने देशभक्ति तरानो के साथ जय हिंद ,जय हिंद के नारे लगा कर उनका स्वागत किया. वहीं, स्काउट गाइड एनसीसी के जवान शहीदों के परिवार को सेल्यूट कर रहे थें. ऑडिटोरियम में परमवीर चक्र विजेता योगेंद्र सिंह यादव के सम्मान में रंगोली बनाई गई. रंगोली को देखकर ऑडिटोरियम में आने वाला हर कोई अचंभित हो गया. योगेंद्र सिंह यादव ने भारत माता की तस्वीर के सामने दीप प्रज्वलन कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया.

ये पढें: ये क्या...भीलवाड़ा के अधिकारियों ने तो मनरेगा का नाम ही बदल दिया...जनप्रतिनिधि भी पुकार रहे 'नरेगा-नरेगा'

शहर के सामाजिक संगठन के लोग सहित उद्योगपतियों और सतत सेवा संस्थान के लोगों ने परमवीर चक्र विजेता और भीलवाड़ा के राजनेताओं का स्वागत किया गया. योगेंद्र सिंह यादव के युद्ध अनुभव को सुनने के लिए शहर के काफी संख्या में युवा, सामाजिक संगठन के लोग और उद्यमी राजीव गांधी ऑडिटोरियम पहुंचे हैं.

ये पढें:भीलवाड़ा में अनियन्त्रित स्कूल बस नदी में गिरी

कार्यक्रम में भीलवाड़ा विधायक विट्ठल शंकर अवस्थी कि ओर से पुलवामा हमले में शहीद सैनिकों के परिवार को दो-दो लाख रुपए के चेक वितरण किए गए. कार्यक्रम में सतत सेवा संस्थान के अध्यक्ष कवि योगेंद्र सिंह शर्मा, भीलवाड़ा विधायक विट्ठल शंकर अवस्थी, सांसद सुभाष बहेडिया सहित सामाजिक संगठन के लोग और उद्योगपति मौजूद रहें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details