राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

टोंकः नर्सिंग छात्रा की हत्या के मामले में गुस्साए ग्रामीणों ने राज्यपाल के नाम सौंपा ज्ञापन

टोंक में नर्सिंग कॉलेज में अध्ययनरत छात्रा की हत्या के मामले में ग्रामीणों ने रैली निकालकर राज्यपाल के नाम तहसीलदार रमेश चंद्र जोशी को ज्ञापन सौंपा है. ग्रामीणों ने आरोपी की फांसी की सजा की मांग की है.

By

Published : Jan 9, 2020, 8:24 PM IST

टोंक न्यूज, tonk news
टोंक में नर्सिंग छात्रा की हत्या

देवली (टोंक). जिले में सर्व समाज के द्वारा अजमेर के नर्सिंग कॉलेज में अध्ययनरत छात्रा की हत्या के आरोपियों को फांसी की सजा दिलाने की मांग को लेकर शहर के बंगाली कॉलोनी स्थित माता जी के मंदिर पर एकत्रित हुऐ और रैली निकालते हुए एसडीएम कार्यालय पहुंचे, जहां राज्यपाल के नाम तहसीलदार रमेश चंद्र जोशी को ज्ञापन सौंपा.

ज्ञापन में बताया गया कि शहर निवासी एक बुजुर्ग ने अपने दो पुत्रों के साथ मिलकर षड्यंत्र रचते हुए नर्सिंग की छात्रा से सोशल मीडिया पर 24 साल का युवक बनकर छात्रा से मित्रता की, जबकि वो 53 वर्षीय बुजुर्ग है. वहीं युवती गत 2 जनवरी से ही लापता थी, जिसका शव 5 जनवरी को सवाई माधोपुर रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म पास नाले में मिला था.

टोंक में नर्सिंग छात्रा की हत्या

अभियुक्त देवली निवासी है, जिसके खिलाफ देवली शहर के सर्व समाज के लोगों ने रैली निकाल कर आरोपी को फांसी की सजा दिलाए जाने की मांग करते हुए कहा कि ऐसे लोगों से शहर का नाम बदनाम होता है. ऐसे लोगों को सख्त से सख्त सजा मिलनी चाहिए.

पढे़ं- फरवरी महीने के अंत में बुलाया जा सकता है विधानसभा का बजट सत्र

ज्ञापन देने में विहिप के जिला महामंत्री जसवंत सिंह, प्रखण्ड अध्यक्ष कृष्ण गोपाल शर्मा, जितेंद्र सिंह चौधरी, तेजेंद्र पारीक, शिवा साहू, विनोद खुटेटा, आशीष पंचोली, ललित पांचाल, अशोक मंडल, कमल सिंह सहित दर्जनों सर्व समाज के लोग जुटे. देवली पुलिस के अनुसार अजमेर की क्लॉक टावर थाना पुलिस तीनों आरोपियों को पूछताछ करने के लिए अपने साथ लेकर गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details