राजस्थान

rajasthan

10 किलों गांजे के साथ दो आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Mar 14, 2021, 7:32 PM IST

टोंक के निवाई में रविवार को दस किलो गांजे के साथ दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. जिसके बाद दोनों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच थानाधिकारी अजय कुमार को जांच सौंप दी गई है.

टोंक की ताजा हिंदी खबरें, Illegal drugs case in tonk
10 किलो गांजे के साथ दो आरोपी हुए गिरफ्तार

निवाई (टोंक).जिले के निवाई में सदर थानान्तर्गत के गांव कनेसर में प्रशिक्षु पुलिस उपाधीक्षक हंसराज बैरवा के नेतृत्व में दस किलो गांजे की खेप के साथ दो लोगों को गिरफ्तार किया है.

सदर थानाधिकारी गंगाराम ताखर ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली की गांव कनेसर में गांजे की अन्तर्राज्यीय तस्करी करने वाले गांजे सप्लाई करने वाले हैं. सूचना मिलते ही प्रशिक्षु पुलिस उपाधीक्षक हंसराज बैरवा अपने साथ हेड कांस्टेबल राजूलाल, कांस्टेबल प्रवीण, राम सिंह और ज्ञानाराम को लेकर गांव कनेसर की ओर निकल पड़े और चनानी मोड़ पर सिविल ड्रेस में अलग अलग जगह खड़े होकर सफेद रंग वर्ना की इंतजार करने लगे.

थोड़ी ही देर में चनानी मोड़ पर एक सफेद रंग की वर्ना कार आकर रूकी और कार में बैठे दो लोग किसी का इंतजार करने लगे. इस दौरान सदर पुलिस की टीम ने पूरी योजना के साथ कार को चारों ओर से घेर लिया और कार में बैठे इन्द्रजीत यादव पुत्र लाल सिंह यादव निवासी जनोला पटौदी गुडगांव हरियाणा और हाल निवासी जेडीए युवराज विहार विश्वकर्मा जयपुर और रमेश जाट पुत्र नाछाराम जाट निवासी तामडिया चाकसू जयपुर को कार से बाहर निकालकर कार की तलाशी ली गई. जिसमें कार की सीट के नीचे और डिक्की में करीब दस किलो गांजा बरामद हुआ. जिसके बाद पुलिस ने गांजे की खेप के साथ यादव और जाट की कार को जब्त कर उन्हें गिरफ्तार कर थाने ले लाए.

पढ़ें-अजमेर : श्रेयस तलपड़े और फिल्म यूनिट ने मन्नू की मुन्नी की शादी के लिए ख्वाजा साहब से मांगी दुआ

बता दें कि दोनों के खिलाफ गांजे की तस्करी का मुकदमा दर्ज कर निवाई थानाधिकारी अजय कुमार को जांच सौंप दी गई है. जांच अधिकारी अजय कुमार ने बताया कि गांजे की तस्करी करने के आरोप में न्यायालय में पेश किया जहां उन्हें पुलिस रिमांड पर भेंज दिया. दोनों आरोपियों से पुलिस रिमांड के दौरान गहनता से पूछताछ की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details