राजस्थान

rajasthan

टोंक: 20 नए कोरोना पॉजिटिव आए सामने, आंकड़ा पहुंचा 47 पर

By

Published : Apr 11, 2020, 9:30 PM IST

Updated : Apr 11, 2020, 10:04 PM IST

टोंक में 20 नए कोरोना पॉजिटिव मामले सामने आने के बाद कोरोना पॉजिटिव का आंकड़ा 47 हो चुका है. बताया जा रहा है कि यह ताजा मामले बम्बोर गेट क्षेत्र में पूर्व पॉजिटीव परिवार के पड़ोसी है. टोंक में संक्रमण का खतरा बढ़ने के बावजूद अब तक कोरोना पॉजिटिव परिवारों के साथ पड़ोसियों के सैंपल लेने की रफ्तार बहुत कम है.

टोंक न्यूज, राजस्थान न्यूज, कोरोना पॉजिटिव मामले,
टोंक: 20 नए कोरोना पॉजिटिव आए सामने, आंकड़ा पहुंचा 47 पर

टोंक.शहर के बम्बोर दरवाजा क्षेत्र में 20 कोरोना पॉजिटिव मामले सामने आए है. बता दें कि यह सभी पहले कोरोना पॉजिटिव मिले परिवार के 8 सदस्यों के पड़ोसी हैं. टोंक में जैसे ही कोरोना पॉजिटिव को लेकर 20 नए मामले सामने आए टोंक कलेक्टर और एसपी सहित प्रशासन की गाड़ियां बम्बोर गेट क्षेत्र में पहुंची.

टोंक: 20 नए कोरोना पॉजिटिव आए सामने, आंकड़ा पहुंचा 47 पर

जिला कलेक्टर के.के. शर्मा का कहना है कि अब हमें सैंपल की रफ्तार तेज गति से बढ़ानी होगी, क्योंकि ताजा 20 नए कोरोना पॉजिटिव मामले पहले कोरोना पॉजिटिव मिले परिवार के पड़ोसियों के आए हैं. जिसके चलते प्रशासन अब प्रभावित मोहल्लों में जाकर सैंपल लेने की प्रक्रिया शुरू कर चुका है. साथ ही मेडिकल टीमों को प्रभावित क्षेत्रों में भेजा जा रहा है.

पढ़ें:कोटा में एक साथ सामने आए 14 Corona Positive, आंकड़ा पहुंचा 33

बता दें कि टोंक शहर में कोरोना को लेकर संकट बढ़ गया है. वहीं प्रशासन और पुलिस अब 20 नए मामले सामने आने के बाद वर्तमान हालातों को देखकर नए सिरे से रणनीति बनाने में जुट गए हैं. जिसके चलते नए आइसोलेशन वार्ड स्थापित करने के साथ ही नए क्वॉरेंटाइन सेंटर बनाए जाएंगे. गौरतलब है क टोंक में 20 नए कोरोना पॉजिटिव मामले सामने आने के बाद कोरोना पॉजिटिव का आंकड़ा 47 हो चुका है.

Last Updated : Apr 11, 2020, 10:04 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details