राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

कोरोना वॉरियर्स को सलाम: टोंक PMO ने कोरोना लड़ने को लेकर दी ये अहम जानकारी...

कोरोना की जंग में अपनी भागीदारी निभा रहे टोंक पीएमओ नवींद्र पाठक और उनकी टीम से ईटीवी भारत ने बात की. इस दौरान उन्होंने लोगों से घरों में सुरक्षित रहने की अपील की है. साथ ही कहा कि अगर जरूरी काम से बाहर जा रहे हैं तो वापस आने पर खुद को सेनिटाइज करें.

By

Published : Mar 28, 2020, 3:18 PM IST

टोंक PMO ने कोरोना को लेकर दी जानकारी, Tonk PMO gave information about Corona
टोंक PMO ने कोरोना को लेकर दी जानकारी

टोंक.कोरोना के कहर को लेकर पूरे देश में लॉकडाउन है. इस दौरान 24 घंटे लोगों की सेवा के लिए कोरोना वॉरियर्स डॉक्टर्स और मेडिकल स्टाफ की जनता से यही अपील है कि कोरोना संदिग्ध और मरीजों के लिए हम तैयार हैं. लेकिन आपको अपने घरों में सुरक्षित रहना होगा.

टोंक PMO ने कोरोना को लेकर दी जानकारी

इसी कड़ी में ईटीवी भारत ने टोंक पीएमओ नवींद्र पाठक और उनकी मेडिकल टीम से बात की. उन्होंने बताया कि उनकी टीम ने टोंक में विदेश से आये 104 लोगों की स्क्रीनिंग के साथ ही अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में आए 28 मरीजों के सैंपल लिए हैं.

पढ़ें-बेबसी: लॉकडाउन के दौरान सैकड़ों किलोमीटर पैदल चलकर अपने घर पहुंच रहे हैं लोग

साथ ही जिले में अन्य प्रदेशों से आए सैकड़ों लोगों की स्क्रीनिंग कर चुके हैं. पीएमओ डॉ. नवींद्र पाठक ने टोंक की जनता से अपील करते हुए कहा की वह कोरोना की इस लड़ाई को घरों में रहकर लड़ें. बहुत जरूरत पड़ने पर ही घर से निकले और वापस घर पहुंचने पर हाथ को 20 सेकंड तक धोए. इसके साथ ही मेडिकल स्टाफ का भी यही कहना है कि आप घरों में रहे बाहर के लिए हम तैयार हैं.

जयपुर और भीलवाड़ा जिलों की सीमाओं से सटे टोंक में अब तक 28 लोगों को आइसोलेशन वार्ड में एडमिट किया गया है. वहीं, विदेश से 104 और अन्य प्रदेश से 34 से ज्यादा लोग टोंक में आ चुके हैं. वहीं, टोंक में कोरोना पॉजिटिव के संपर्क में आये 56 लोग भी मौजूद हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details