राजस्थान

rajasthan

टोंक : निवाई में व्यापारी हत्याकांड के आरोपी से कैश बरामद, 11 साल से फरार हिस्ट्रीशीटर भी गिरफ्तार

By

Published : Apr 2, 2021, 2:25 PM IST

टोंक जिले की निवाई थाना पुलिस ने बड़ी कार्रवी कर कृषि उपज मंडी व्यापारी हत्याकांड के पांचवे आरोपी की निशानदेही पर 1 लाख 40 हजार रुपए बरामद कर लिए हैं. वहीं, 11 साल से फरार चल रहे एक वांछित हिस्ट्रीशीटर को पुलिस ने गिरफ्तार किया है.

टोंक जिले की खबरें, Tonk Niwai news
निवाई में व्यापारी हत्याकांड के आरोपी से कैश बरामद

निवाई (टोंक).पुलिस महानिरीक्षक अजमेर के निर्देश पर चलाए जा रहे स्थायी वारंटियों के धरपकड़ अभियान के तहत टोंक जिले की निवाई थाना पुलिस ने बड़ी कार्रवाई कर 11 साल से फरार चल रहे आरोपी को गिरफ्तार किया है.

थानाधिकारी अजय कुमार ने बताया कि अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सुभाषचंद्र मिश्रा व पुलिस उपाधीक्षक के निर्देशन में न्यायालय से आमदा 6 स्थायी वांरट में वांछित आरोपी सुरेश पुत्र रामचंद्र खटीक उम्र 33 वर्ष निवासी दत्तवास को गिरफ्तार किया गया है. उन्होंने बताया कि वांछित आरोपी सुरेश दत्तवास थाने का हिस्ट्रीशीटर अपराधी है. उक्त वांछित आरोपी को गिरफ्तार करने में कॉन्स्टेबल नीरज शर्मा की सूझबूझ से गिरफ्तार किया गया है.

यह भी पढ़ें.CRIME : नई गाड़ी खरीद दूध वाले टैंकर पर फिट करवाई मशीन, हरियाणा से लाकर बेचा जा रहा था डीजल

मंडी व्यापारी डकैती मामला, कैश बरामद

वहीं दूसरी ओर निवाई कृषि मंडी व्यापारी के साथ हुई डकैती में पांचवें आरोपी से पूछताछ में अनुसंधान अधिकारी अजय कुमार ने 1 लाख 40 हजार रुपये बरामद किए हैं. थानाधिकारी अजय कुमार ने बताया कि दो दिन के पुलिस रिमांड के तहत पुलिस उपाधीक्षक बृजेंद्रसिंह भाटी के निर्देशन में डकैती व हत्या के पांचवें आरोपी पवनप्रकाश यादव निवासी गोपलपुरा झिलाय से की गई गहन पूछताछ के बाद उलरे घर से 1 लाख 40 हजार रुपये बरामद किए हैं.

यह भी पढ़ें.बीकानेर: 5 पेट्रोल पंप लूट करने वाली गिरोह के पांच सदस्य गिरफ्तार

आरोपियों से लूट की राशि 30 लाख रुपये में से अब तक 28 लाख 90 हजार रुपये बरामद की जा चुकी है. उन्होंने बताया कि पुलिस रिमांड के दौरान पांचवें आरोपी से लगातार पूछताछ की जा रही है और उसके मोबाइल फोन की कॉल डिटेल खंगाली जा रही है. आरोपी को पुलिस रिमांड पूरा होने के बाद को पुनः न्यायालय में पेश किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details