राजस्थान

rajasthan

टोंक: रात्रि चौपाल लगा DM ने की जनसुनवाई, अधिकारियों को दी मामले के निस्तारण का आदेश

By

Published : Mar 6, 2021, 5:17 PM IST

टोंक जिला कलेक्टर ने निवाई के नोहटा गांव में रात्रि चौपाल के दौरान ग्रामीणों की जनसमस्याएं सुनी. इस दौरान ग्रामीणों ने जहां मूलभूत सुविधाओं के निस्तारण की मांग की तो वहीं एक शहीद की वीरांगना ने कलेक्टर से भूमि आवंटन को लेकर आ रही परेशानियों से अवगत कराया. इस पर कलेक्टर ने मौके पर मौजूद अधिकारियों को इस संबंध में कार्रवाई के आदेश दिए.

Tonk DM hears public problem, Night Chaupal in Tonk
टोंक जिला कलेक्टर गौरव अग्रवाल

टोंक. जिला के नोहटा गांव में ग्रामीणों की जन समस्याएं को लेकर रात्रि चौपाल का आयोजन किया गया. जिसमे जिला कलेक्टर गौरव अग्रवाल ने लोगों की समस्याएं सुनी. इस दौरान कलेक्टर सहित विभिन्न विभागों के अधिकारियों ने सरकार की कल्याणकारी योजनाओं के बारे में जानकारी देते हुए उनका ज्यादा से ज्यादा फायदा उठाने की बात कही.

टोंक जिला कलेक्टर गौरव अग्रवाल

रात्रि चौपाल में करीरिया से आये ग्रामीणों ने गांव में फ्लोराइड सहित पेयजल आपूर्ति की समस्या बताते हुए इसके निस्तारण की मांग की. वहीं इस दौरान शहीद रामकरण की वीरांगना अपने बेटे के साथ रात्रि चौपाल में पहुंची, जहां उन्होंने कलेक्टर से पति के शहीद होने के बाद उन्हें आवंटित भूमि अब तक नहीं मिलने की समस्या बताई.

पढ़ें-रोडवेज बस की चपेट में आने से किशोरी की दर्दनाक मौत, NH पर ढाई घंटे तक लगा रहा जाम

इसपर कलेक्टर ने उपस्थित निवाई एसडीएम को मामले की जांच करवाकर जल्द से जल्द वीरांगना के मामले का निस्तारण करवाने का निर्देश दिए. वही चौपाल में ग्रामीणों ने अतिक्रमण, बिजली, पानी, सड़क सहित अन्य समस्याओं के निस्तारण को लेकर कलेक्टर से मांग की. इस पर कलेक्टर ने मौके पर मौजूद अधिकारियों को इस संबंध में कार्रवाई के आदेश दिए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details