राजस्थान

rajasthan

टोंक में प्रतिभाओं की कमी नहींः अमीन खान पठान

By

Published : Feb 23, 2020, 11:53 PM IST

टोंक में आईपीएल की तर्ज पर खिलाड़ियों की बोली लगाकर सेठ निजाम साहब टोंक चैंपियंस सीजन-2 का आयोजन किया गया. टोंक चैंपियस प्रीमियर लीग में 8 टीमों ने भाग लिया. 10 दिन तक चले इस टूर्नामेंट में टोंक रॉयल्स विजेता रही. समापन समारोह को संबोधित करते हुए आरसीए उपाध्यक्ष अमीन पठान ने कहा कि टोंक में प्रतिभाओं की कोई कमी नहीं है.

टोंक चैंपियस प्रीमियर लीग, Tonk News
टोंक चैंपियस प्रीमियर लीग

टोंक. शहर में आईपीएल की तर्ज पर खिलाड़ियों की बोली लगाकर सेठ निजाम साहब टोंक चैंपियंस सीजन-2 का आयोजन किया गया. समापन समारोह में मुख्य अतिथि राजस्थान क्रिकेट एसोसिएशन के उपाध्यक्ष अमीन पठान रहे. इस दौरान उन्होंने कहा कि टोंक में प्रतिभाओं की कोई कमी नहीं है.

टोंक चैंपियस प्रीमियर लीग

टोंक चैंपियस प्रीमियर लीग में 8 टीमों ने भाग लिया. 10 दिन तक चले इस टूर्नामेंट में टोंक रॉयल्स विजेता रही. रविवार को गांधी खेल मैदान में खेले गए फाइनल मैच में टीम निवाई पेंथर्स ने पहले खेलते हुए निर्धारित 16 ऑवर में टोंक रॉयल्स को 92 रन का लक्ष्य दिया. जिसको टोंक रॉयल्स ने 14 ओवर 2 गेंदों में ही हासिल कर लिया. वहीं. मैन ऑफ द मैच टोंक रॉयल्स के कप्तान खुर्रम खान रहे तो मैन ऑफ द सिरीज निवाई के रामावतार साहू, बेस्ट बैट्समैन मालपुरा के रोहित सैनी और बेस्ट बॉलर अलीगढ़ रहे.

टोंक चैंपियंस सीजन-2

पढ़ें-स्पेशल स्टोरी: जयपुर के कोटपूतली में फैक्ट्रियां छीन रहीं जिंदगी...

समारोह को संबोधित करते हुए कहा, कि टोंक में प्रतिभाओं की कोई कमी नहीं है. उन्होंने कहा, कि इस शहर ने खलील अहमद और अजीम अख्तर जैसे क्रिकेटर दिए हैं, जिन्होंने प्रदेश और देश के लिए खेलकर टोंक का नाम रोशन किया है. पठान ने कहा, कि देश में क्रिकेट में युवाओं का भविष्य उज्ज्वल है और प्रतिभाओं को अपनी प्रतिभा साबित करने के कई अवसर मिलते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details