राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

टोंक में नकबजनी गिरोह के तीन सदस्य गिरफ्तार, कई वारदातें कबूली

प्रदेश में चोरी की वारदातें दिनों दिन बढ़ते ही जा रही है. आलम यह है कि अब सरकारी विभागों और कार्यालयों में भी चोरी की वारदातों को सरेआम अंजाम दिया जा रहा है. पुरानी टोंक थाना पुलिस ने चोरी के सिलसिले में तीन संदिघ्दों को गिरफ्तार किया हैं.

By

Published : Mar 27, 2019, 6:10 PM IST

नकबजनी गिरोह के तीन सदस्य गिरफ्तार

जानकारी के अनुसार पुरानी टोंक थाना क्षेत्र के जलदाय विभाग के अभियंता ने पुरानी टोंक थाने पर चोरी की रिपोर्ट दर्ज करवाई गई थी. रिपोर्ट के अनुसार पुरानी टोंक के बंबोर गेट पर स्थित जलदाय विभाग कार्यालय के ताले तोड़कर रिकॉर्ड के लगभग15-16 बस्ते, लोहे की रेलिंग, ट्यूबलाइट, होल्डर आदि सामान चोरी की गई. चोरी की वारदात के बाद टोंक पुलिस अधीक्षक चूनाराम जाट के निर्देश पर एक पुलिस टीम का गठन किया गया.

पुलिस ने चोरी की वारदातों का पर्दाफाश करते हुए तीन शातिर नकबजन को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. पुलिस को इन चोरों से ओर भी चोरी की वारदातें खुलने की संभावना है. बता दें कि पुलिस पुछताछ में उन तीनों ने पहले भी की गई चोरी की वारदातें कबूल की हैं. उन्होनें बताया कि करीब 10-12 दिन पहले इलाका थाना कोतवाली थाना क्षेत्र से बीड़ियों के काफी बंडल भी चोरी की थी.

गिरफ्त में चोर

पुलिस को इन चोरों से अभी और भी वारदातें खुलने की संभावना हैं. फिलहाल पुलिस बाकि तीन संदिघ्दों की तालाश कर रही है और साथ में इन तीनों से पुछताछ भी की जा रही हैं. फिलहाल पुरानी टोंक थाना पुलिस ने इन चोरों को सलाखों के पीछे पहुंचा दिया है और पुलिस को इन चोरों से और भी चोरी की वारदातें खुलने की संभावना है. अभी तक 3 चोर पुलिस की पकड़ से दूर है. जिनकी तालाश अभी जारी हैं.

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details