राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

बिस्किट ले जाने की आड़ में कंटेनर में छिपे थे 11 श्रमिक, पुलिस ने पकड़ा

बिस्किट के पैकेट ले जाने की आंड़ में 11 श्रमिकों को ले जा रहे कंटेनर को पुलिस ने पकड़ लिया. इन सभी 11 श्रमिकों को पुलिस ने मेडिकल टीम से जांच करवाकर क्वॉरेंटाइन सेंटर भेज दिया है.

By

Published : May 8, 2020, 8:39 PM IST

देवली कंटेनर खबर, devli container news
बिस्कुट कंटेनर में श्रमिक

देवली (टोंक). जिले के देवली में शुक्रवार को बिस्कुट के पैकेट ले जाने की आड़ में 11 श्रमिकों को लेकर जा रहे कंटेनर को पुलिस ने पकड़ लिया. इस दौरान पुलिस ने मजदूरों की जांच मेडिकल टीम से करवा कर क्वॉरेंटाइन सेंटर भेज दिया. वहीं कंटेनर को जब्त कर लिया.

11 श्रमिकों को ले जा रहा कंटेनर पकड़ा

देवली पुलिस उप अधीक्षक रामचंद्र नेहरा ने बताया कि कंटेनर में चित्तौड़गढ़ के निंबाहेड़ा के 11 श्रमिकों को अवैध रूप से बिना अनुमति गोरखपुर ले जाया जा रहा था. जबकि कंटेनर में बीयर की बोतलों के ऊपर गोल्डन कलर के चिपकाने वाले रैपर से संबंधित कार्टून भरे थे. पुलिस ने कंटेनर चालक और खलासी को गिरफ्तार कर मामले की जांच की.

पढ़ें:सीजन आने से पहले पटरी पर लौटेगा पर्यटन व्यवसाय, घटाया जाएगा 'पैलेस ऑन व्हील्स' का किराया: मंत्री विश्वेंद्र सिंह

वहीं टोंक में 16 कोरोना पॉजिटिव ठीक होकर लौटे घर

टोंक से शुक्रवार को 16 कोरोना पॉजिटिव मरीज स्वस्थ होकर घर लौटे हैं, जिनको जिला कलेक्टर ने पुष्पवर्षा कर घर के लिए रवाना किया. जिला कलेक्टर ने पीएमओ डॉ. नवींद्र पाठक, डिप्टी सीएमएचओ डॉ. महबूब खान और मेडिकल स्टाफ का भी पुष्प वर्षा कर सम्मान किया. जिले के 136 कोरोना पॉजिटिव मामलों में अभी कुल 3 ही एक्टिव केस बचे हैं. बाकी 57 मरीजों की दो बार की सैंपल रिपोर्ट नेगेटिव आ चुकी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details