राजस्थान

rajasthan

By

Published : Feb 7, 2020, 11:55 PM IST

ETV Bharat / state

टोंकः दलित परिवार की शादी में बिन बुलाए कुछ लोगों ने की मारपीट

टोंक जिले के धन्ना तलाई क्षेत्र में शुक्रवार को एक दलित परिवार के शादी में बिना बुलाए कुछ लोगों ने समारोह में पहुंचकर मारपीट कर दी. शादी समारोह में मारपीट की घटना के 2 घंटे बाद पुलिस मौके पर पहुंची.

राजस्थान न्यूज,  Fight with Dalit family
दलित परिवार की शादी मे लोगों ने की मारपीट

टोंक. जिले मुख्यालय पर धन्ना तलाई क्षेत्र में एक दलित परिवार के शादी में उस समय अफरा-तफरी का माहौल बन गया, जब बिना बुलाए कुछ लोगों ने महिला संगीत में महिलाओं के साथ छेड़छाड़ की और विरोध करने पर परिवार जनों और महिलाओं के साथ मारपीट की घटना को अंजाम दिया. इसके बाद पीड़ित दलित परिवार के महिला-पुरुष थाना कोतवाली पहुंचे.

दलित परिवार की शादी मे लोगों ने की मारपीट

जानकारी के अनुसार कोतवाली थाना में भी पुलिस ने लाठियां फटकार कर भीड़ को तितर-बितर कर दिया. इससे 4 दिन पहले भी पीड़ित परिवार ने पुलिस में शिकायत दी थी, लेकिन कार्रवाई नहीं होने से शुक्रवार को कुछ लोगों ने शादी में खलल डाला और महिला संगीत नहीं हो सका.

पढ़ें- दबंगों को रास नहीं आई दलित बेटी की घोड़ी पर बिंदोली, महिलाओं के फाड़े कपड़े और की मारपीट

धन्ना तलाई क्षेत्र के मुस्लिम बाहुल्य क्षेत्र में दलित परिवार के साथ शादी समारोह में मारपीट की घटना के बाद पुलिस को फोन किया तो पुलिस 2 घंटे बाद मौके पर पंहुची. वहीं, जब घायल युवक को लेकर परिजन ओर समाज के लोग विरोध के लिए कोतवाली के बाहर एकत्रित हुए तो पुलिस ने लाठियां फटकार कर भीड़ को तितर-बितर कर दिया. घटना के बाद बीजेपी जिलाध्यक्ष राजेन्द्र पराणा सहित कई लोग मौके पर पहुंचे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details