राजस्थान

rajasthan

टोंक : नेशनल एडवेंचर कैंप में क्षेत्र की प्रियंका चौधरी और बलराज शर्मा ने साहसिक गतिविधियों में किया प्रदर्शन, जिले का नाम किया रौशन

By

Published : Mar 1, 2021, 6:55 AM IST

ऋषिकेश में हिंदुस्तान एडवेंचर फाउंडेशन की ओर से आयोजित किए गए नेशनल एडवेंचर कैंप में निवाई की प्रियंका चौधरी और बलराज शर्मा ने अपने जिले का नाम रौशन किया है. बलराज शर्मा आर्चरी के स्टेट प्लेयर हैं और प्रियंका चौधरी ने करीब डेढ़ माह पहले उत्तराखंड में केदारकांठा में -12 डिग्री तापमान में 12,500 फिट की चोटी पर तिरंगा लहराया था.

हिंदुस्तान एडवेंचर फाउंडेशन, Tonk's latest Hindi news
प्रियंका चौधरी और बलराज शर्मा ने किया जिले का नाम रौशन

निवाई (टोंक).हिंदुस्तान एडवेंचर फाउंडेशन की ओर से ऋषिकेश में लगाए गए नेशनल एडवेंचर कैंप में क्षेत्र की प्रियंका चौधरी और बलराज शर्मा ने साहसिक गतिविधियों का प्रदर्शन कर जिले का नाम रौशन किया है. बलराज शर्मा आर्चरी के स्टेट प्लेयर हैं और प्रियंका चौधरी ने करीब डेढ़ माह पहले उत्तराखंड में केदारकांठा में -12 डिग्री तापमान में 12,500 फिट की चोटी पर तिरंगा लहराया था.

हिंदुस्तान एडवेंचर फाउंडेशन के तत्वावधान में 20 से 24 फरवरी तक नेशनल एडवेंचर कैंप का आयोजन किया. जिसमें मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़, बिहार, उत्तर प्रदेश, राजस्थान से प्रशिक्षण के लिए आए प्रतिभागियों ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया. कैंप मेंरॉक क्लाइंबिंग, रेपलिंग, जिपलाइन, आर्चरी, शूटिंग ट्रेनिंग, रिवर राफ्टिंग जैसी कई साहसिक गतिविधियों में भाग लेकर श्रेष्ठ प्रदर्शन किया.

पढ़ें-कोरोना Guideline की अवधि 31 मार्च तक बढ़ाई गई, महाराष्ट्र और केरल के यात्रियों पर रहेगी निगरानी

उपखंड निवाई से प्रियंका चौधरी और बलराज शर्मा ने इन गतिविधियों में बढ़ चढ़कर प्रर्दशन कर बेस्ट स्टूडेंट का अवार्ड लेकर दूसरा स्थान प्राप्त किया. चौधरी और शर्मा को फाउंडेशन के प्रेसिडेंट अंतर्राष्ट्रीय पर्वतारोही विपिन कुमार सैनी और पर्वतारोही नूर मोहम्मद और प्रताप सिंह ने बेस्ट स्टूडेंट का मेडल और प्रमाण पत्र देकर सम्मानित किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details