राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

टोंक में विवाहित महिला ने की सुसाइड, कारणों का खुलासा नहीं

टोंक जिला मुख्यालय पर शहर के हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी में एक 25 वर्षीय विवाहिता ने अपने घर की तीसरी मंजिल पर फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. सूचना पर थाना पुरानी टोंक पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लिया और परिजनों को सूचित किया.

By

Published : May 24, 2021, 10:44 PM IST

crime news  baran news  Married woman commits suicide  current  टोंक न्यूज  खुदकुशी  सुसाइड  बाारां न्यूज
विवाहित महिला ने की सुसाइड

टोंक.शहर के हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी में एक 25 वर्षीय विवाहिता ने अपने घर की तीसरी मंजिल पर फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. इसकी सूचना पर थाना पुरानी टोंक पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लिया और परिजनों को सूचित किया. उसके बाद पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सुपुर्द करने के साथ ही आत्महत्या के कारणों की जांच शुरू कर दी है.

विवाहित महिला ने की सुसाइड

विवाहिता के आत्महत्या की सूचना मिलने के बाद पुरानी टोंक थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को तीसरी मंजिल पर टीन पर झूल रही विवाहिता के शव को फन्दे से नीचे उतारा शव को सआदत अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया और पीहर पक्ष को इसकी सूचना दी.

यह भी पढ़ें:टोंक: निंवाई में कॉलोनियों में भरा गंदा पानी, परेशान कॉलोनी वासियों ने दी रोड जाम करने की चेतावनी

मृतका ओमा कंवर (25) साल की पांच साल पहले शादी हुई थी, मृतका के तीन बच्चे हैं. सबसे छोटी बच्ची 6 महीने बताई जा रही है. पुलिस ने बताया, करीब 3 बजे थाने पर हाउसिंग बोर्ड में सोसाइड की सूचना मिली थी. पुलिस के जवान मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर सआदत अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. पीहर पक्ष के लोग जयपुर से टोंक पहुंचे. फिलहाल, मौत के कारणों का खुलासा नहीं हुआ है.

करंट के चपेट में आए लोग

बारां के शाहबाद पंचायत समिति क्षेत्र पर कस्बाथाना पुलिस थाना इलाके के टांडा अहिरान गांव में ट्रैक्टर-ट्रॉली से खेत में गोबर की खाद डाल रहे चार लोग 11 केवी बिजली की लाइन के करंट की चपेट में आने से एक व्यक्ति की मौके पर मौत हो गई. एक गंभीर रूप से झुलस गया और 2 को मामूली करंट के झटके लग गए. देवेंद्र यादव उम्र 18 वर्ष पुत्र सूरज प्रसाद यादव ट्रैक्टर-ट्रॉली से खेत पर खाद डाल रहे थे. बिजली की लाइन खेत में नीचे होने के कारण ट्रॉली से खाद डालने वाले बिजली लाइन की चपेट में आ गए, जिसमें देवेंद्र की मौके पर मौत हो गई.

करंट के चपेट में आए लोग

वहीं दूसरा उदय सिंह गंभीर रूप से झुलस गया और 2 को मामूली करंट झटके लग गए. तीनों को आनन-फानन में कस्बा थाना चिकित्सालय में लाया गया, जहां पर एक की गंभीर स्थिति होने पर शाहबाद चिकित्सालय में रेफर कर दिया और दो का स्थानीय चिकित्सालय में उपचार किया गया. घटना की जानकारी मिलते ही कस्बाथाना पुलिस थाना पुलिस मय जाब्ते को मौके पर पहुंच गई और पुलिस मामले की जांच पड़ताल करने में जुटी हुई है. मृतक का परिजनों ने पोस्टमार्टम नहीं कराया और अंतिम संस्कार कर दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details