राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

आबकारी पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 7500 लीटर हथकड़ शराब सहित कई भट्टियां की नष्ट

टोंक के देवली में आबकारी विभाग ने पोल्याडा सांसी बस्ती में अवैध रूप से बन रहे शराब की 8 भट्टियों को नष्ट किया है. साथ ही मौके पर 7500 लीटर वास को भी नष्ट किया है. वहीं इस दौरान मौके से सभी आरोपी फरार हो गए.

By

Published : May 4, 2020, 8:13 PM IST

देवली में शराब की भट्टी,  टोंक आबकारी विभाग, टोंक में हथकढ शराब,  rajasthan news, tonk news,  etvbharat news
आबकारी पुलिस की कार्रवाई

देवली (टोंक).वैश्विक महामारी कोरोना के चलते देश में लगाए गए लॉकडाउन में शराब बंदी के चलते क्षेत्र में अवैध शराब का कारोबार तेजी से फल फूल रहा है. इसी को मद्देनजर रखकर देवली आबकारी विभाग ने पोल्याडा सांसी बस्ती में अवैध रूप से बन रहे शराब की 8 भट्टियों को नष्ट किया है. साथ ही मौके पर 7500 लीटर वास को भी नष्ट किया है. वहीं इस दौरान मौके से सभी आरोपी फरार हो गए.

आबकारी विभाग के महावीर प्रसाद जांगिड़ ने बताया कि जिला आबकारी अधिकारी अनिल यादव और सहायक आबकारी अधिकारी देवेंद्र कौर के निर्देशों की अनुपालना में देवली पीओ पूर्ण सिंह, महावीर प्रसाद, हरचंद मीणा, नंदलाल, लक्ष्मण सिंह, भंवर सिंह और चालक रामदेव पोल्याडा सांसी बस्ती पहुंचे थे. वहां पर मौके पर बन रही शराब की 8 भट्टियों को तोड़कर 7500 लीटर अवैध वास को भी नष्ट करवाया.

पढ़ेंःलॉकडाउन 3.0 में सड़कों पर निकले लोग, गाड़ियों की लगी लंबी कतारें, पुलिस ने किए वाहन सीज

गौरतलब है कि विगत दिनों भी आबकारी विभाग देवली और नासीरदा पुलिस चौकी प्रभारी राजेंद्र शर्मा ने नासीरदा में संयुक्त कार्रवाई करते हुए कई भट्टियों को नष्ट कर करीबन 5 हजार लीटर अवैध वास नष्ट किए है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details