राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

शादी तय होने पर लड़का नहीं सह पाया जुदाई...चाकू मारा...और जहर खा लिया

एक तरफा प्यार में नाकाम हुए सिरफिरे आशिक ने अपना बदला लेने के लिए प्रेमिका और उसके परिवार पर चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर दिया. उसके बाद खुद भी जहर खा लिया. घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई.

By

Published : Mar 11, 2019, 9:04 PM IST

घायल युवक

टोंक.एक तरफा प्यार में नाकाम हुए सिरफिरे आशिक ने अपना बदला लेने के लिए प्रेमिका और उसके परिवार पर चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर दिया. उसके बाद खुद भी जहर खा लिया. घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई.

क्लिक कर देखें वीडियो

मामला अरनिया माल के रहने वाले राजेश नामक युवक की है. युवक गांव की एक छात्रा से एकतरफा प्यार करता था. छात्र के परिवार वालों ने छात्रा की शादी जब किसी और से तय कर दी तो, युवक राजेश से इसका दर्द सहा नहीं गया. इससे परेशान होकर युवक छात्रा के घर पर पहुंचा और सबसे पहले छात्रा पर ताबड़तोड़ चाकू से वार कर दिया.

छात्रा के चिल्लाने की आवाज सुनकर जब उसके परिजन उसको बचाने पहुंचे तो राजेश ने छात्रा की छोटी बहन और मां पर भी चाकू से वार कर दिया. चाकूबाजी की घटना को अंजाम देने के बाद राजेश ने पुलिस की कार्रवाई से बचने के लिए जहर खा लिया. घटना के बाद मौके पर ग्रामीणों ने सिरफिरे आशिक राजेश को अस्पताल में भर्ती कराया. वहीं चाकूबाजी में घायल हुई छात्रा की मां और बहन को सआदत अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

घटना की सूचना के बाद मेहंदवास थाना पुलिस भी अस्पताल पहुंची और पीड़ित छात्रा और उसके परिवार वालों के बयान दर्ज किए. वहीं चाकूबाजी में गंभीर रूप से घायल छात्रा को जयपुर अस्पताल में रेफर कर दिया गया. फिलहाल मेहंदवास थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details