राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

देवली पंचायत समिति में गणेशलाल ने प्रधान के रूप में किया पदभार ग्रहण

टोंक जिले के देवली पंचायत समिति में नवनिर्वाचित देवली के प्रधान गणेशलाल जाट ने शनिवार दोपहर पंचायत समिति सभागार में 12 वें प्रधान के रुप में पदभार ग्रहण किया. इस मौके पर क्षेत्रीय विधायक हरीशचंद्र मीना के अलावा सैंकड़ों कांग्रेस कार्यकर्ता मौजूद थे.

By

Published : Dec 13, 2020, 4:50 AM IST

Ganesh Lal Deoli Pradhan, Deoli Panchayat Samiti
देवली पंचायत समिति में गणेशलाल ने प्रधान के रूप में किया पदभार ग्रहण

देवली (टोंक). जिले के देवली पंचायत समिति में नवनिर्वाचित देवली के प्रधान गणेशलाल जाट ने शनिवार दोपहर पंचायत समिति सभागार में 12 वें प्रधान के रुप में पदभार ग्रहण किया. इस मौके पर क्षेत्रीय विधायक हरीशचंद्र मीना के अलावा सैंकड़ों कांग्रेस कार्यकर्ता मौजूद थे. विधायक मीना की मौजूदगी में प्रधान गणेशलाल ने पदभार ग्रहण किया.

इस मौके पर विधायक ने कहा कि जनता व उनसे चुने गए जनप्रतिनिधियों की बदौलत प्रधान व उपप्रधान का निर्वाचन हो चुका है. अब दोनों जनप्रतिनिधियों के साथ निर्वाचित सभी सदस्यों को आमजन की सेवा करने अहम दायित्व मिला है. जनप्रतिनिधि को जातिवाद से दूर रहकर अपने क्षेत्र की समस्याओं का निराकरण करना चाहिए.

पढ़ें-बीकानेर : देवी सिंह भाटी की वापसी को लेकर विधायक बिहारीलाल ने पूनिया को लिखा पत्र

इसके अलावा विधायक ने अधिकारी व कर्मचारियों को भी जनप्रतिनिधियों को सहयोग करने की बात कही. इस दौरान नवनिर्वाचित प्रधान गणेशलाल ने विधिवत पदभार ग्रहण किया. इससे पहले नवनिर्वाचित जनप्रतिनिधियों का स्वागत किया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details