राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

पूर्व मंत्री प्रताप सिंघवी की कार दुर्घटनाग्रस्त, बाल-बाल बचे

पूर्वमंत्री प्रतापसिंह सिंघवी की गाड़ी जयपुर से छबड़ा जाते दुर्घटनाग्रस्त हो गई. हालांकि गनीमत रही की पूर्वमंत्री सिंघवी को ज्यादा चोट नहीं आई. फिलहाल प्राथमिक उपचार के बाद सिंघवी को जयपुर के लिए रवाना कर दिया गया है.

By

Published : Jun 15, 2019, 3:26 AM IST

पूर्वमंत्री प्रतापसिंह सिंघवी की गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त

टोंक. पूर्वमंत्री प्रतापसिंह सिंघवी जयपुर से छबड़ा जाते समय दुर्घटना की चपेट में आ गए. सिंघवी की कार गलत दिशा से आए बाइक सवार को बचाने के चक्कर मे गहरे गड्ढे में जा गिरी. कार में सवार पूर्व मंत्री के साथ अन्य लोगों को भी चोटें लगी. घायल सिंघवी ने पूर्व विधायक अजीत सिंह मेहता को फोन कर जानकारी दी. मेहता तुरंत हॉस्पिटल पहुंचे जहां प्राथमिक उपचार के बाद सिंघवी को जयपुर के लिए रवाना कर दिया गया.

पूर्व मंत्री प्रताप सिंघवी की कार दुर्घटनाग्रस्त, बाल-बाल बचे

घटना छान बाईपास के पास की है, जहां पर पूर्व मंत्री की प्रताप सिंह सिंघवी की कार का एक्सीडेंट गलत दिशा में आ रहे बाइक सवार को बचाने के चक्कर में हुआ. तेज गति के कारण ब्रेक लगाने के चलते गाड़ी का आगे का टायर फट गया और गाड़ी गहरे गड्ढे में जा गिरी. प्राथमिक उपचार के बाद सिंघवी ने ईश्वर का शुक्रिया अदा किया और जयपुर के लिए रवाना हो गए. घायल सिंघवी ने टोंक के पूर्व विधायक अजीत सिंह मेहता को फोन कर जानकारी दी. मेहता खुद अपनी गाडी में लेकर मंत्री को टोंक के एक अस्पताल लेकर पहुंचे और उनका उपचार करवाया. वहीं सूचना मिलने पर टोंक जिला कलेक्टर रामचन्द्र ढेनवाल भी अस्पताल पहुंचे और मंत्री से कुशलक्षेम पूछी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details