राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

टोंक: कोरोना जागरूकता के लिए कलेक्टर और एसपी ने किया फ्लैग मार्च

टोंक जिले में शनिवार एक लैब टेक्नीशियन सहित 3 नए कोरोना मरीज सामने आने के बाद चिंता बढ़ गई है. वहीं, कोरोना जागरूकता के लिए जिला कलेक्टर गौरव अग्रवाल और पुलिस अधीक्षक ओम प्रकाश ने फ्लैग मार्च किया. साथ ही एक एनजीओ के माध्यम से लोगों को मास्क भी बांटे.

By

Published : Jul 19, 2020, 1:21 AM IST

Corona awareness, टोंक न्यूज़
टोंक में कलेक्टर और एसपी ने किया फ्लैग मार्च

टोंक. जिले में कोरोना पॉजिटिव मरीजों का आंकड़ा बढ़कर 224 हो चुका है. वहीं, शनिवार को सामने आए 3 नए कोरोना संक्रमितों में कोरोना सैंपल कलेक्ट करने वाला लैब टेक्नीशियन भी शामिल है. ऐसे में एक बार फिर से टोंक जिला प्रशासन अलर्ट मोड पर है. शनिवार को कोरोना जागरूकता के लिए जिला कलेक्टर गौरव अग्रवाल और पुलिस अधीक्षक ओम प्रकाश एक साथ सड़क पर उतरे. इस दौरान दोनों ने लोगों को एक एनजीओ के माध्यम से मास्क बांटे और फ्लैग मार्च किया.

पढ़ें:राजस्थान: दिनभर का सियासी ड्रामा, कांग्रेस-भाजपा के बीच आरोप-प्रत्यारोप जारी... पूर्व सीएम राजे ने भी तोड़ी चुप्पी

टोंक के घंटाघर चौराहे से लेकर बड़े कुएं तक जिला कलेक्टर ने कोरोना को लेकर लोगों को जागरूक करने के साथ ही पुलिस की व्यवस्था और सोशल डिस्टेंसिंग देखी. इस दौरान जिला कलेक्टर ने मास्क वितरण के साथ ही संदेश दिया कि कोरोना से की जा रही इस लड़ाई में हम सब की जिम्मेदारी है कि नियमों की पालना करें और लोगों को जागरूक करें. उन्होंने बताया कि कोरोना से बचाव ही उपचार है.

टोंक में कलेक्टर और एसपी ने किया फ्लैग मार्च

पढ़ें:भरतपुर: कामां में 11 नए कोरोना मरीज, नायब तहसीलदार और पटवारी भी संक्रमित

टोंक के जिला कलेक्टर गौरव अग्रवाल और जिला पुलिस अधीक्षक ओम प्रकाश ने अन्य अधिकारियों के साथ घंटाघर पर मास्क वितरण किया गया. इस दौरान कलेक्टर गौरव अग्रवाल ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि कोविड-19 से निपटने के लिए सभी प्रशासन द्वारा दिए गए सुझावों पर अमल करें और हमेशा मास्क लगाएं. उन्होंने कहा कि अगर कोई इन दिशा-निर्देशों की अवहेलना करते हुए पाया गया तो उसके के खिलाफ कठोर कार्रवाई की जाएगी. साथ ही जिला कलेक्टर ने एनजीओ के कार्यों की प्रशंसा करते हुए उसे धन्यवाद दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details