राजस्थान

rajasthan

खेत की मेड़ पर मिला बुजुर्ग का शव, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Sep 16, 2023, 6:22 PM IST

टोंक जिले के सदर थाना क्षेत्र में एक खेत की मेड़ (Dead body of an elderly man found) से बुजुर्ग का शव बरामद किया गया है. वहीं, परिजनों ने बुजुर्ग की हत्या की आशंका जताते हुए नामजद रिपोर्ट पुलिस को दी है.

Dead body of an elderly man found,  Dead body of an elderly man found in Tonk
खेत की मेड़ पर मिला बुजुर्ग का शव.

टोंक.जिले के सदर थाना क्षेत्र के बम्बोर में एक खेत की मेड़ पर बुजुर्ग का शव मिला है. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया. वहीं, मृतक के परिजनों ने हत्या की आशंका जताते हुए नामजद रिपोर्ट दी है. इस मामले में एडिशनल एसपी ने कहा कि परिजनों की ओर से दी गई रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

टोंक के एडिशनल एसपी आदर्श चौधरी ने बताया कि बम्बोर गांव के निवासी 65 वर्षीय बुजुर्ग नेनुलाल गुर्जर शुक्रवार रात घर से खेत की रखवाली के लिए गया था. बुजुर्ग का शव सुबह खेत के मेड़ पर पड़ा मिला. शव मिलने की सूचना परिजनों ने पुलिस को दी. उन्होने बताया कि परिजनों ने मृतक की हत्या करने की आशंका जताई है. परिजनों ने गांव के ही अन्य लोगों से जमीनी विवाद चलने की बात कही है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है. वहीं, घटना स्थल पर एफएसएल की टीम भी पहुंची.

पढ़ेंः प्रेमिका कर रही थी ब्लैकमेल, तो प्रेमी ने कर दी हत्या, जानिए मामला

मृतक के भाई ने लगाए आरोपःएडिशनल एसपी ने बताया कि इस मामले में मृतक के भाई रामसिंह ने आरोप लगाते हुए कहा कि नेनुलाल ने पहले ही आशंका जताई थी. उन्होंने कहा कि गांव के लोगों से जमीना विवाद चल रहा है, आज भाई की हत्या कर दी गई है. उन्होंने पुलिस से दोषियों को गिरफ्तार करने की मांग की है. वहीं, एडिशनल एसपी ने बताया कि परिजनों की रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी. उन्होंने कहा कि पुलिस सभी पहलुओं को ध्यान में रखते हुए जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details