राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

जौनापुरिया जी खाते राजस्थान का हैं...और '...' हरियाणा में जाकर करेंगे...ऐसे बाहरी आदमी से तो अच्छे हम है : नमोनारायण मीणा

राजस्थान में कांग्रेस प्रत्याशियों में टोंक-सवाईमाधोपुर सीट से नमोनारायण मीणा का नाम सामने आया है. जिसके बाद उन्होंने इस लोकसभा सीट पर अपने साथ भाजपा सांसद की चुनावी लड़ाई को स्थानीय और बाहरी की लड़ाई घोषित कर दिया.

टोंक-सवाईमाधोपुर सीट के कांग्रेसी प्रत्याशी नमोनारायण मीणा का वक्तव्य

By

Published : Mar 29, 2019, 4:12 PM IST

Updated : Mar 29, 2019, 4:34 PM IST

टोंक. कांग्रेस की पहली सूची में नाम आने के बाद अब टोंक-सवाईमाधोपुर से प्रत्याशी नमोनारायण मीणा ने ईटीवी भारत से खास बात करते हुए केंद्र की मोदी सरकार पर निशाना साधा. साथ ही बीजेपी के प्रत्याशी सुखबीर जौनापुरिया पर बाहरी होने का आरोप लगाते हुए इस लड़ाई को स्थानीय और बाहरी के बीच की लड़ाई बताया.

टोंक-सवाईमाधोपुर सीट के कांग्रेसी प्रत्याशी नमोनारायण मीणा का वक्तव्य

टोंक-सवाईमाधोपुर सीट से कांग्रेस के घोषित प्रत्याशी नमोनारायण मीणा आज टोंक पंहुचे. उन्होंने बीजेपी के प्रत्याशी सुखबीर जौनापुरिया को सीधे निशाने पर लिया और कहा कि बीजेपी सिर्फ बाहरियों को टोंक सवाई माधोपुर सीट से प्रत्याशी बनाती रही है. वहीं मीणा ने कहा कि रेल इस चुनाव में प्रमुख मुद्दा होगा और वह इसे मंजूर करवाकर ही रहेंगे.

पीएम मोदी पर भी निशाना साधते हुए मीणा ने कहा पीएम मोदी ने वायदाखिलाफी की है. रोजगार जैसी समस्याओं को लेकर जनता ठगा हुआ महसूस कर रही है. इस लोकसभा सीट पर लगभग 19 लाख मतदाता है और लगभग 3 लाख 15 हजार मतदाता यंहा एसटी से है. वहीं गुर्जर मतदाताओं की संख्या यहां 2 लाख 75 हजार है.

Last Updated : Mar 29, 2019, 4:34 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details