राजस्थान

rajasthan

टोंक: निजामुद्दीन मरकज से लौटे जमाती के खिलाफ ट्रैवल हिस्ट्री छिपाने का मामला दर्ज

By

Published : Apr 14, 2020, 8:32 PM IST

देशभर में लोग कोरोना महामारी से दहशत में हैं. दिल्ली के निजामुद्दीन मरकज मामले के बाद से स्थिति गंभीर हुई है. इसके बावजूद भी कुछ लोग अपनी और दूसरों की जान जोखिम में डालने से बाज नहीं आ रहे हैं. टोंक में पुलिस ने निजामुद्दीन मरकज दिल्ली से लौटे नासिर के खिलाफ ट्रैवल हिस्ट्री छिपाने का मामला दर्ज किया है. व्यक्ति के कोरोना पॉजिटिव व पाए जाने के बाद उसे एसएमएस अस्पताल में एडमिट किया गया है.

टोंक की खबर, covid-19 news
निजामुद्दीन मरकज़ से लौटे जमाती ने छिपाई ट्रैवेल हिस्ट्री

टोंक.पुलिस ने निजामुद्दीन मरकज दिल्ली से लौटे नासिर के खिलाफ ट्रैवल हिस्ट्री छिपाने का मामला दर्ज किया है. फिलहाल, लोहारों के मोहल्ले के पास बम्बोर दरवाजा क्षेत्र निवासी नासिर कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद में जयपुर के एसएमएस अस्पताल में एडमिट है.

टोंक: निजामुद्दीन मरकज से लौटे जमाती के खिलाफ ट्रैवल हिस्ट्री छिपाने का मामला दर्ज

उसके घर के आसपास के क्षेत्र से अब तक 38 कोरोना पॉजिटिव मिल चुके हैं. वहीं लगभग 600 से ज्यादा लोगों को इस क्षेत्र से क्वॉरेंटाइन सेंटरों में भेजा गया है. वो अभी भी इस क्षेत्र से लिए गए 500 सैंपल की रिपोर्ट आना बाकी है.

ट्रैवल हिस्ट्री छिपाने का मामला दर्ज

मामले में पुलिस अधीक्षक का कहना है कि आरोपी ने मरकज निजामुद्दीन से लौटने के बावजूद अपनी ट्रेवल हिस्ट्री छिपाई है. जिसके विरुद्ध अब मामला दर्ज कर लिया गया है.

पढ़ें:टोंक: 20 नए कोरोना पॉजिटिव आए सामने, आंकड़ा पहुंचा 47 पर

बता दें कि टोंक में मरकज से लौटे जमातियों के सैंपल लेने के बाद अब तक कोरोना पॉजिटिव का आंकड़ा 59 तक पहुंच चुका है. अभी भी 600 से ज्यादा सैंपल रिपोर्ट आने का इंतजार है. फिलहाल संभवतया राजस्थान का ये पहला मामला है. जहां ट्रैवल हिस्ट्री छिपाने के आरोप में मरकज से लौटे व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज हुआ है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details