राजस्थान

rajasthan

टायर फटने से बस अनियंत्रित होकर पलटी, 18 लोग घायल

By

Published : Mar 4, 2021, 12:04 AM IST

जयपुर-कोटा राजमार्ग पर बुधवार की दोपहर एक निजी बस का टायर फटने से बस पलट गई. हादसे में 18 लोग घायल हो गए. सभी घायलों को एम्बुलेंस से ग्रामीणों ने तत्काल राजकीय चिकित्सालय निवाई में भर्ती करवाया. 8 लोग जो गंभीर घायल थे उन्हें प्राथमिक उपचार के बाद जयपुर रेफर कर दिया गया है.

bus overturn in tonk,  18 injured in tonk
टायर फटने से बस अनियंत्रित होकर पलटी

टोंक. जयपुर-कोटा राजमार्ग पर बुधवार की दोपहर एक निजी बस का टायर फटने से बस पलट गई. हादसे में 18 लोग घायल हो गए. सभी घायलों को एम्बुलेंस से ग्रामीणों ने तत्काल राजकीय चिकित्सालय निवाई में भर्ती करवाया. 8 लोग जो गंभीर घायल थे उन्हें प्राथमिक उपचार के बाद जयपुर रेफर कर दिया गया है. थानाधिकारी अजय कुमार ने बताया कि बुधवार की दोपहर करीब चार बजे जयपुर से देवली शादी समारोह में एक निजी बस में करीब 40 जनें शामिल होने जा रहे थे. तभी ललवाडी चौराहे व जयसिंहपुरा मोड़ के बीच बस के पीछे का टायर तेज आवाज के साथ फट गया.

पढ़ें:धौलपुर : राजाखेड़ा थाने के मालखाने में लगी आग...लगभग 90 मोटरसाइकिलें जलकर हुई खाक

टायर फटते ही बस चालक ने बस संतुलित करने की कोशिश की लेकिन बस असंतुलित होकर डिवाइडर से टकरा गई और पलट गई. स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे और घायलों को रेस्क्यू कर एंबुलेंस की मदद से उन्हें अस्पताल पहुंचाया. सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंची. स्थानीय लोगों ने हाईवे प्रशासन की मदद से बस को तुंरत सीधा कर साइड में खड़ा करवा दिया. थानाधिकारी अजय कुमार ने बताया कि बाईपास पर प्राइवेट बस का टायर फटने से गंभीर घायल हुए कमरजहां पत्नी यूनूस, नूरजहां, खुर्शीदा, अरशद, सईद अहमद, रशीद, आवेश, आमदा, अक्शा, मंसूर खान, शबाना, अलीजा, गुलनाज, जाहिदा, फैजान, मोहसिना, लाडो बेगम, शराफत अली और अब्दुल मजीद घायल हो गए.

टायर फटने से बस अनियंत्रित होकर पलटी

इनमें से गंभीर घायल खुर्शीदा, नूरजहां, अरशद, सईद, रशीद, आमदा मंसूर और लाडो बेगम की हालत चिंताजनक होने के कारण प्राथमिक उपचार कर सवाई मानसिंह अस्पताल जयपुर के लिए रेफर कर दिया गया. बाकि घायलों का राजकीय सामुदायिक चिकित्सालय उपचार जारी है. बताया जा रहा है कि बस में सवार सभी लोग एक ही परिवार के थे. वह अपनी बेटी के ससुराल में शादी में जा रहे थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details