राजस्थान

rajasthan

टोंक में ACB की बड़ी कार्रवाई, रिश्वतखोर पटवारी को 30 हजार की रिश्वत लेते रंगे हाथ दबोचा

By

Published : Feb 14, 2022, 11:08 PM IST

टोंक के मालपुरा क्षेत्र में पटवारी को जमीन की तरमीम करने की एवज में 1 लाख रुपये की रिश्वत मांगना भारी पड़ गया. टोंक एसीबी की टीम ने परिवादी की शिकायत पर 30 हजार की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार (ACB Action in Tonk) कर लिया. अब पटवारी के घर पर एसीबी का तलाशी अभियान जारी है.

Patwari arrested for taking bribe of 30 thousand
Patwari arrested for taking bribe of 30 thousand

टोंक.एसीबी की टीम (ACB Action in Tonk) ने सोमवार को मालपुरा उपखण्ड में कार्रवाई करते हुए पटवारी राजेश गोठवाल को 30 हजार रुपये लेते रंगे हाथों पकड़ा. पटवारी ने रिश्वत की यह राशि एक जमीन की तरमीम करने की एवज में 1 लाख रुपये की डिमांड में से 30 हजार के रूप में ली थी.

एसीबी की टीम ने परिवादी के रिश्वत देते ही अपनी कार्रवाई को अंजाम देते हुए हल्का सिंधोलिया में तैनात पटवारी राजेश गोठवाल को गिरफ्तार किया है. मालपुरा उपखण्ड में एसीबी ने कार्रवाई करने के बाद पकड़े गए पटवारी के घर पर तलाशी ली है. उल्लेखनीय है कि मालपुरा के सिंधोलिया हल्का क्षेत्र में एक जमीन की तरमीम करने (बंटवारा करने) की एवज में पकड़े गए पटवारी राजेश गोठवाल ने परिवादी से 1 लाख की रिश्वत की मांग की थी.

यह भी पढ़ें- 26 हजार रुपए की नकली करेंसी के साथ तीन युवक गिरफ्तार...अब तक 1 लाख रुपए बजार में चलाए

पैसे नहीं दिए जाने के कारण पटवारी ने उक्त भूमि की तरमीम नहीं की. जिसके बाद परिवादी ने परेशान होकर एसीबी टोंक में शिकायत की और एसीबी ने शिकायत का सत्यापन करने के बाद जैसे ही पटवारी ने रिश्वत की राशि में से 30 हजार परिवादी से लिये ACB ने उसे गिरफ्तार कर लिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details