राजस्थान

rajasthan

Betting on IPL : आईपीएल पर सट्टा लगाते 7 बुकी गिरफ्तार, 6.60 लाख रुपए जब्त, 10 करोड़ का मिला हिसाब

By

Published : May 17, 2023, 8:34 PM IST

टोंक पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आईपीएल पर सट्टा लगवाने वाले 7 बुकी को (Bookies arrested for betting on IPL) गिरफ्तार किया है.

7 Bookies arrested for betting on IPL in Tonk
आईपीएल पर सट्टा लगाते 7 बुकी गिरफ्तार

आईपीएल पर सट्टा लगाते 7 बुकी गिरफ्तार

टोंक.पुलिस ने मालपुरा में कार्रवाई करते हुए आईपीएल पर सट्टा लगवाने वाले 7 बुकी को गिरफ्तार किया है. साथ ही 10 करोड़ से अधिक के क्रिकेट सट्टे का हिसाब भी बरामद किया है. कार्रवाई के दौरान 6 लाख 60 हजार रुपए नकद और 10 मोबाइल बरामद किए गए हैं. पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है.

टोंक पुलिस को जिले में आईपीएल पर सट्टे की मुखबिर से सूचना मिली थी. इस पर प्रशिक्षु आरपीएस रवि शर्मा के नेतृत्व में थाना मालपुरा की टीम ने कार्रवाई की. इस कार्रवाई के दौरान ऑनलाइन सट्टा लगाने के मामले में 7 बुकी को गिरफ्तार किया है. पुलिस अधीक्षक राजश्री राज वर्मा ने बताया कि आरोपियों के पास से 10 करोड़ से अधिक का हिसाब मिला है. पुलिस इस मामले में अन्य तथ्यों पर जांच कर रही है.

पढ़ें. पुलिस की सट्टे के खिलाफ कार्रवाई, सैदपुर गांव में क्रिकेट मैच पर सट्टा लगाते 2 आरोपी गिरफ्तार

इनको किया गिरफ्तार : पुलिस ने कार्रवाई के दौरान मुकेश उर्फ मुक्की पुत्र चंदल मल, दिनेश पुत्र भंवर लाल, महावीर पुत्र नारायण नावरिया, राधेश्याम पुत्र माधोलाल, मुकेश पुत्र रामावतार, धर्मराज पुत्र गोपीचंद व वैभव अग्रवाल पुत्र रामगोपाल को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने इस मामले में थाना मालपुरा में मामला दर्ज किया है. पुलिस इस मामले में हवाला कनेक्शन तलाश रही है.

झुंझुनू में 2 सटोरिए गिरफ्तार :झुंझुनू की सिंघाना पुलिस ने बुधवार को सैदपुर गांव में आईपीएल मैच पर सट्टा लगाते 2 लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस को इस कार्रवाई में सट्टा लगाने से संबंधित सामान मिला है. साथ ही 2 रजिस्टर मिले हैं, जिसमें सट्टे की खाईवाली के करोड़ों रुपए का हिसाब लिखा हुआ था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details