राजस्थान

rajasthan

By

Published : Apr 18, 2020, 8:40 PM IST

ETV Bharat / state

टोंक में आए कोरोना के 2 और नए मामले, संख्या बढ़कर पहुंची 95

टोंक शहर के बम्बोर दरवाजा क्षेत्र के अंदर की सकरी गलियों के मोहल्लों से 73 कोरोना पॉजिटिव मामले सामने आए है. जिसके बाद प्रशासन हरकत में आ गया. बम्बोर दरवाजा क्षेत्र में 73 मामलों के बाद जिला प्रशासन ने फैसला लेते हुए क्षेत्र को पूरी तरह से सीज कर दिया है.

टोंक न्यूज, कोरोना वायरस, tonk news, corona virus
टोंक में आए कोरोना के 2 और नए मामले

टोंक. शहर के बम्बोर दरवाजा क्षेत्र के अंदर की सकरी गलियों के मोहल्लों से 73 कोरोना पॉजिटिव मामले सामने आने के बाद कोरोना संक्रमण को रोकने की दिशा में जिला प्रशासन ने इस क्षेत्र को पूरी तरह से सीज करने का फैसला लिया है.

टोंक में आए कोरोना के 2 और नए मामले

बता दें, कि अब इस क्षेत्र को भीलवाड़ा से सफल मिशन पूरा करने वाली एसडीआरएफ की 80 सदस्यीय टीम के सुपर्द करने से पहले 10 से 15 दिन की खाद्य सामग्री हर घर तक पहुंचाने का निर्णय जिला कलेक्टर केके शर्मा ने लिया है. राजस्थान के टोंक में कोरोना पॉजिटिव की संख्या में लगातार बढ़ोतरी ओर जिले में 95 पॉजिटिव के बीच अकेले टोंक शहर के बम्बोर दरवाजा क्षेत्र में 73 मामलों के बाद जिला प्रशासन ने फैसला लेते हुए क्षेत्र को पूरी तरह से सीज कर दिया है. साथ ही किसी भी प्रकार की आवाजाही को पूरी तरह से रोक दिया जाए इसके लिए एसडीआरएफ की टीम को तैनात किया गया है.

पढ़ेंःश्रीगंगानगरः कोरोना संक्रमण के रोकथाम के लिए प्रशासन ला रहा लोगों में जागरूकता

जिला कलेक्टर ने इलाके को एसडीआरएफ के हवाले करने के निर्णय और सीज करने को लेकर क्षेत्र के लोगों से भी धैर्य से काम लेने की अपील की है. इसके साथ ही कोरोना संक्रमण की इस घड़ी में प्रशासन का सहयोग करने की भी अपील की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details