राजस्थान

rajasthan

युवक की संदिग्ध अवस्था में मौत, पत्नी हुई गायब, मामले की जांच में जुटी पुलिस

By

Published : Apr 8, 2023, 7:55 PM IST

श्रीगंगानगर में एक युवक की संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई. वहीं, जब मौत की सूचना युवक की पत्नी को हुई तो वो आधी रात को अचानक गायब (Youth dies in suspicious condition) हो गई.

Youth dies in suspicious condition
Youth dies in suspicious condition

श्रीगंगानगर.जिले में एक युवक की संदिग्ध अवस्था में मौत होने का मामला सामने आया है. लेकिन इससे भी अधिक हैरान करने वाली बात यह है कि मृतक युवक की पत्नी रात के अंधेरे में गायब हो गई. पुलिस शव का पोस्टमार्टम करा मामले की जांच में जुट गई है.

दरअसल, ये पूरा मामला जिले के सादुलशहर विधानसभा क्षेत्र के गांव हाकमाबाद का है, जहां शुक्रवार रात को एक युवक की मौत हो गई. बताया गया कि घटना के दौरान परिवार के सभी लोग रात में खाना खाने के बाद सो गए थे और जब सुबह उठे तो युवक कमरे में मृत मिला. घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया.

वहीं, युवक की पत्नी रात के अंधेरे में गायब हो गई. जिससे मामला और संदिग्ध प्रतीत हो रहा है. इधर, शनिवार दोपहर को वो लालगढ़ थाने पहुंची. उक्त मामले में लालगढ़ थानाप्रभारी परमेश्वर सुथार ने बताया कि मृतक की पत्नी ने जानकारी दी है कि घटना वाली रात उसका और उसके पति से किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था. ऐसे में वो बाहर जाकर सो गई थी. इसी बीच उसके पति ने खुदकुशी कर ली. हालांकि, जब उसे इस बात का पता चला तो वो घबरा गई और वहां से सीधे अपने पीहर चली गई.

इसे भी पढ़ें - देलवाड़ा में एक युवक और बच्चे पर हमले से तनाव, एक दर्जन आरोपी गिरफ्तार

फिलहाल पुलिस मृतक की पत्नी से पूछताछ कर रही है. साथ ही बताया गया कि मृतक युवक की शादी करीब एक साल पहले हुई थी और उसका उसके ससुरालवालों से किसी बात को लेकर अनबन चल रही थी. वहीं, पोस्टमार्टम के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details