राजस्थान

rajasthan

बार संघ की ओर से तीन दिवसीय खेल प्रतियोगिताओं का आयोजन, एथलेटिक्स और बैडमिंटन में खिलाड़ियों ने दिखाई प्रतिभा

श्रीगंगानगर में बार संघ की तीन दिवसीय खेल प्रतियोगिताएं के दूसरे दिन शनिवार को भी विभिन्न प्रतियोगिताओं का आयोजन हुआ. इस दौरान एथलेटिक्स और बैडमिंटन प्रतियोगिता का आयोजन किया गया.

By

Published : Feb 27, 2021, 7:59 PM IST

Published : Feb 27, 2021, 7:59 PM IST

Advocates Sports Competition,  Sports competition in Sriganganagar
बार संघ की तीन दिवसीय खेल प्रतियोगिताएं

श्रीगंगानगर.श्रीगंगानगर में बार संघ की तीन दिवसीय खेल प्रतियोगिताएं के दुसरे दिन शनिवार को भी विभिन्न प्रतियोगिताओं का आयोजन हुआ. इस दौरान एथलेटिक्स और बैडमिंटन प्रतियोगिता का आयोजन किया गया.

बैडमिंटन सिंगल पुरुष प्रतियोगिता में प्रदीप सियाग प्रथम स्थान और रामसिंह द्वितीय स्थान पर रहे. महिला प्रतियोगिता में रिचा मोर्या प्रथम और प्रीति द्वितीय स्थान रही. बैडमिंटन डबल महिला प्रतियोगिता में ज्योति गोस्वामी पहले स्थान और रेखा अरोड़ा दुसरे स्थान पर रही. दौड़ प्रतियोगिता में 40 आयु वर्ग मीटर में गुरचरण सिंह प्रथम और सुशील कुमार गोयल आदित्य करण लीला तृतीय रहे.

800 मीटर में सुशील कुमार घोड़ेला, नितिन छाबड़ा और देवेंद्र कुमार विश्नोई प्रथम द्वितीय और तृतीय रहे. वहीं 100 मीटर महिला वर्ग में कमलजीत कौर और सुमन 800 मीटर में कमलजीत कौर और सुमन क्रमशः प्रथम और द्वितीय रही. 60 वर्ष से अधिक आयु वर्ग तेज चाल में अशोक मिन्हास प्रथम सतीश कुमार द्वितीय और केवल अग्रवाल तृतिय स्थान पर रहे. 70 वर्ष से अधिक आयु वर्ग में 200 मीटर दौड़ में वीरेंद्र चौधरी प्रथम महिला वर्ग 60 वर्ष से अधिक आयु में कमलजीत कौर प्रथम रहीं.

पढ़ें-श्रीगंगानगर में मोबाइल स्नैचर्स का आतंक, आये दिन राहगीरों को बना रहे अपना निशाना

बार एसोसिएशन के पूर्व सचिव सीता राम विश्नोई ने बताया कि वकीलों में आपसी भाईचारा बढ़ाने और चुनाव के बाद आई कटुता को कम करने के लिए इस प्रकार की प्रतियोगिता का आयोजन पिछले लंबे समय से किया जा रहा है. इसमे 3 दिन तक न्यायालय परिसर में अधिवक्ता कोई भी काम नहीं करते हैं.

गौरतलब है कि बार संघ की तीन दिवसीय खेल प्रतियोगिताएं शुक्रवार को शुरू हुई थी. पहले दिन वॉलीबॉल, बैडमिंटन, शतरंज और कैरम बोर्ड के मुकाबले हुए थे. इस दौरान बड़ी संख्या में अधिवक्ता उपस्थित रहे. यह प्रतियोगिता 28 फरवरी तक चलेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details