राजस्थान

rajasthan

श्रीगंगानगर: घड़साना पुलिस की नशा तस्करों के खिलाफ कारवाई, दो गिरफ्तार

By

Published : Feb 3, 2020, 8:36 PM IST

श्रीगंगानगर में सोमवार को पुलिस और बीएसएफ ने दो तस्करों को गिरफ्तार किया है. ये तस्कर नशीली दवाओं की सप्लाई करते थे. जिसके चलते पुलिस ने कार्रवाई कर दोनों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने दोनों युवकों के पास से 6 हजार 250 नशे की गोलियां भी बरामद की है.

श्रीगंगानगर की खबर,नशीली दवाएं, B S f
नशीली दवाएं सप्लाई करने के मामले में दो तस्कर गिरफ्तार

श्रीगंगानगर.पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर जिले में नशा तस्करों के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के दौरान घड़साना पुलिस ने बीएसएफ के साथ मिलकर एक और कार्रवाई को अंजाम दिया है. घड़साना थाना पुलिस और बीएसएफ की 104वीं वाहिनी ने संयुक्त कारवाई करते हुये नशीली दवाओं की सप्लाई करने वाले दो तस्करों को गिरफ्तार किया है.

पुलिस और बीएसएफ की नाकाबंदी के दौरान नशीली दवाइयों के साथ इन दोनों तस्करों को गिरफ्तार किया गया है. इनके पास से काफी मात्रा में नशीली दवाएं बरामद की गई है. इनकी मोटरसाइकिल को भी पुलिस ने जब्त कर लिया है. घड़साना पुलिस की ओर से लगातार ये तीसरी बड़ी कार्रवाई की गई है.

नशीली दवाएं सप्लाई करने के मामले में दो तस्कर गिरफ्तार

पुलिस और बीएसएफ को मुखबिर से सूचना मिली थी कि दो युवक अवैध रूप से नशीली दवाओं की सप्लाई करने सखी गांव की ओर जा रहे हैं. सूचना के बाद सखी मार्ग पर नाकाबंदी की गई. इसी दौरान बाइक पर आए दोनों युवकों को रोककर पुलिस ने तलाशी ली तो इनके पास नशीली दवाएं बरामद हुई. दवाओं के बारे में पूछताछ की तो दोनों युवकों ने कोई संतोषजनक जवाब नहीं दिया. इन युवकों की पहचान अमरजीत सिंह रामगढ़िया निवासी 7 जीडी और जसकरण सिंह जट सिख निवासी 7 जीडी के रूप में हुई. इनके पास से 6 हजार 250 नशे की गोलियां बरामद हुई है.

पढ़ें- श्रीगंगानगरः निलंबित राशन डिपो संचालक की दुकान से 6.50 क्विंटल गेहूं जब्त

पुलिस ने बताया कि ये कार्रवाई बीएसएफ के अधिकारियों के साथ मिलकर की गई है. गिरफ्तार किए गए दोनों युवकों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है. पुलिस अब पकडें गए दोनों आरोपियों के अन्य साथियों की पहचान कर उन्हें भी पकड़ने का प्रयास कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details