राजस्थान

rajasthan

श्रीगंगानगरः GRP पुलिस का ट्रैफिक नियंत्रण अभियान, बिना कागजात के चलने वालों के काटे चालान

By

Published : Feb 5, 2020, 7:58 PM IST

श्रीगंगानगर में जीआरपी पुलिस ने अभियान चलाते हुए रेलवे स्टेशन परिसर में वाहनों की चेंकिग की. इस दौरान जिन वाहन चालकों के पास से कागजात नहीं मिले उनका चालान काटा.

जीआरपी पुलिस श्रीगंगानगर, श्रीगंगानगर लेटेस्ट खबर, rajasthan news, shriganganagar latest hindi news
जीआरपी पुलिस ने चलाया अभियान

श्रीगंगानगर.जीआरपी पुलिस ने रेलवे स्टेशन परिसर में अभियान के तहत वाहनों की चेकिंग शुरू की है. इस दौरान जीआरपी ने रेलवे स्टेशन परिसर में आने वाले वाहनों के कागजातों की जांच भी शुरू की है. जीआरपी ने रेलवे परिसर में बगैर कागजातों के आने वाले वाहनों के चालान भी काटे.

जीआरपी पुलिस ने चलाया अभियान

नो पार्किंग जोन में खड़े होने वाले वाहनों के कागजातों की चेकिंग के दौरान जीआरपी अधिकारियों ने लोगों को समझाइश की, लेकिन जो वाहन चालक नियमों को नजरअंदाज किए, उनके वाहनों की जांच के दौरान पुलिस ने सख्ती दिखाते हुए चालान काटे.

यह भी पढे़ं- विधानसभा में गूंजेगा 'टिड्डी टेरर' और किसान कर्जमाफी का मुद्दा, विधायकों ने लगाए हजारों सवाल

जीआरपी पुलिस ने पिछले एक हफ्ते में अभियान के दौरान 100 से अधिक चालान कांटे हैं, तो वहीं कुछ वाहनों को सीज भी किया है. कागजातों के अभाव में वाहनों को सीज़ करके प्लेंटी लगाई गई है. जीआरपी पुलिस का अभियान व्यवस्था बनाए रखने के लिए लगातार जारी रहेगा. रेलवे परिसर में आड़े तिरछे खड़े वाहनों से न केवल अवस्थाएं बनती है, बल्कि ट्रेन से आने वाली भीड़ भी परेशान होती है.

उधर रेल्वे परिसर के बाहर टेंपो की भारी भीड़ अवस्थाओ के साथ साथ हर रोज ट्रैफिक जाम की स्थिति भी पैदा कर देती है. जिसके चलते रेलवे परिसर में आने वाले लोगों को पैदल चलने में भी असुविधा होती है. जीआरपी इंचार्ज नेहा तिवाडी ने बताया कि रेलवे परिसर में ट्रैफिक व्यवस्था बनाए रखने के लिए अभियान लगातार जारी रहेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details