राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

श्रीगंगानगर में ट्रैक्टर ट्राली ने बाइक को मारी टक्कर, 3 की मौत

श्रीगंगागनर में ट्रैक्टर ट्राली ने एक बाइक को टक्कर मार दी. हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

By

Published : Jun 13, 2019, 7:02 PM IST

श्रीगंगानगर में सड़क हादसे के दौरान 3 की मौत

श्रीगंगानगर.करणपुर थाना इलाके में रडेवाला मार्ग पर ट्रैक्टर ट्राली ने एक बाईक सवार को टक्कर मार दी. हादसे में दादी और पोते सहित तीन लोगों की मौत हो गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है. जिसके बाद मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

श्रीगंगानगर में सड़क हादसे के दौरान 3 की मौत

यह सड़क हादसा बृहस्पतिवार दोपहर करणपुर थाना इलाके में रडेवाला मार्ग पर हुआ. ट्रैक्टर-ट्राली ने सामने से आ रही बाईक को टक्कर मार दी. हादसे में दादी-पोते सहित तीन लोगों की मौत हो गई. हादसे की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची श्रीकरणपुर थाना पुलिस ने शव को सरकारी अस्पताल में पहुंचाया. मृतकों की पहचान 9 एफए मांझे वाला गांव निवासी मंगली बाई पत्नी रामरतन, मंगली के पोते 17 वर्षीय सुनील पुत्र महावीर विश्नोई व गांव की 35 वर्षीय सुमन पत्नी बादरचंद के रूप में की गई है.

तीनों मोटरसाइकिल पर सवार होकर श्रीकरणपुर-रडेवाला मार्ग पर जा रहे थे. गांव के निकट ही पीछे से लकड़ियों से लदे ट्रैक्टर-ट्राली ने बाइक में टक्कर मार दी. हादसे में बुरी तरह से घायल हुए दो महिलाओं और युवक ने मौके पर दम तोड़ दिया. वहीं तीनों लोगों की मौत की सूचना मिलने पर गांव 9 एफए मांझेवाला से मृतकों के परिजनों सहित बड़ी संख्या में ग्रामीण सरकारी अस्पताल पहुंचे. घटना को लेकर इलाके में शोक की लहर है. मौके पर पहुंची पुलिस ने ट्रैक्टर-ट्राली व बाइक को जप्त कर लिया है. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details