राजस्थान

rajasthan

जाको राखे साइयां मार सके ना कोई...नहर में गिरी कार, डाॅक्टर समेत सुरक्षित बचे चार लोग

By

Published : Dec 10, 2020, 4:06 PM IST

सादुलशहर में गुरुवार सुबह सादुलशहर लिंक रोड से श्रीगंगानगर जा रही एक कार अनियंत्रित होकर एसडीएस नहर में जा गिरी. गनीमत रही कि नहर में कम पानी था, जिसकी वजह से कार में सवार 4 लोग सुरक्षित बच गए.

car fell into the canal sadulshahar, sriganganagar news
एसडीएस नहर में गिरी कार

सादुलशहर (श्रीगंगानगर).सादुलशहर में गुरुवार सुबह सादुलशहर लिंक रोड से श्रीगंगानगर जा रही एक कार एसडीएस नहर में जा गिरी. गनीमत रही कि नहर में काफी पानी था, जिसकी वजह से कार में सवार 4 लोग सुरक्षित बच गए.

कार में सवार 4 लोग सुरक्षित बच गए...

यह भी पढ़ें:रिश्वत मामला: APO किए गए बारां जिला कलेक्टर का मोबाइल जब्त, PA के पास मिली अकूत संपत्ति

जानकारी के अनुसार, जालंधर से कुछ लोग श्रीगंगानगर के मेदांता हॉस्पिटल में इलाज के लिए करने के लिए जा रहे थे. इनमें एक ऑर्थोपेडिक डॉक्टर भी शामिल था. ड्राइवर ने कार सादुलशहर की एक लिंक रोड से निकाली, जैसे ही इनकी कार एसडीएस नहर के पुल पर पहुंची तो पुल टूटा होने की वजह से कार नहर में जा गिरी. नहर पानी से भरी हुई थी, जिसकी वजह से कार ने पानी में जंप नहीं किया और सभी सुरक्षित बच गए.

यह भी पढ़ें:सेल्फी लेने के चक्कर में पांचना नदी में गिरीं मां और बेटी, 3 साल के मासूम की मौत

हादसे के बाद मौके पर काफी लोगों की भीड़ जमा हो गई और लोगों ने कार सवार सभी व्यक्तियों को कार की खिड़कियां खोलकर नहर से बाहर निकाला. हादसे की सूचना पर सादुलशहर पुलिस भी मौके पर पहुंची और कार को नहर से बाहर निकलवाया. नहर का यह पुल पूरी तरह से टूटा हुआ. रोजाना यहां से हजारों वाहन गुजरते हैं. ग्रामीणों ने इस टूटे पुल को बनवाने के लिए काफी बार प्रशासन से भी गुहार लगाई है. लेकिन, प्रशासन ने इसकी और कोई ध्यान नहीं दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details