राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

श्रीगंगानगर: स्वास्थ्य केंद्र के डॉक्टर पर नर्स ने लगाए उत्पीड़न के आरोप, जांच के आदेश

श्रीगंगानगर स्थित एक स्वास्थ्य केंद्र में कार्यरत डॉक्टर पर नर्स ने उत्पीड़न के आरोप लगाए हैं. मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी को की गई शिकायत में नर्स ने चिकित्सा अधिकारी और उनके साथ कार्यरत बाबू पर उत्पीड़न का आरोप लगाकर न्याय की गुहार लगाई है.

By

Published : Jul 31, 2020, 5:24 PM IST

Nurse accuses the doctor of harassment
डॉक्टर पर नर्स ने लगाए उत्पीड़न के आरोप

श्रीगंगानगर. जिले के एक स्वास्थ्य केंद्र मे कार्यरत डॉक्टर पर नर्स ने उत्पीड़न के आरोप लगाए हैं. मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी को की गई शिकायत में नर्स ने केंद्र के चिकित्सा अधिकारी और उनके साथ कार्यरत बाबू पर उत्पीड़न का आरोप लगाकर न्याय की गुहार लगाई है. शिकायतकर्ता का आरोप है कि केंद्र में उसे 2 महीने से कार्यस्थल पर प्रताड़ित किया जा रहा है.

डॉक्टर पर नर्स ने लगाए उत्पीड़न के आरोप

नर्स ने कहा है कि उसके साथ कोई घटना हो जाती है तो इसके जिम्मेदार केंद्र के डॉक्टर और कार्यरत बाबू होंगे. शिकायत में यह भी लिखा है कि दोनों उसके खिलाफ साजिश रच रहे हैं.आरोप है कि मेरी ड्यूटी सुबह 10 से 5 बजे तक लगा रखी है. उन लोगों ने मेरे घर का लाइट कनेक्शन भी कटवा दिया है. क्वार्टर एलॉट करने के बाद भी कहा जाता है कि यह रजिस्टर्ड नहीं है. सीएमएचओ क्वार्टर एलॉट नहीं कर सकता है.

यह भी पढ़ें:दिल्ली में बैठे डॉक्टर ने असम में किया इलाज, नाव-नेटवर्क और दोस्त ने बचाई 'लालचंद' की जान

यह भी कहा कि उसकी बेटी के बीमार होने पर वह एप्लीकेशन देकर घर चली गई तो अगले ही दिन डॉक्टर ने फोन कर कहा कि ड्यूटी पर आइए वरना अनुपस्थिति लगा दी जाएगी. कहा कि उसे पूरे महीने में सिर्फ 2 दिन ऑफ दिए गए हैं. शिकायत मिलने के बाद सीएमएचओ डॉ. गिरधारी लाल मेहरडा ने जिला स्तरीय महिला विंग उत्पीड़न कमेटी गठित कर जांच करने के आदेश दिए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details