राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

वोट मीटरः राहुल गांधी की रैली को लेकर क्या है गंगानगर लोकसभा क्षेत्र की जनता की राय

सवालों को लेकर श्रीगंगानगर के मतदाताओं से सवाल किए हमारे संवाददाता गुलाम नबी ने. ज्यादातर मतदाताओं ने अपनी स्पष्ट राय रखी. एक मतदाता ने कांग्रेस को घेरा तो वहीं एक मतदाता ने अपना मत 50-50 ही रखा.

By

Published : Mar 26, 2019, 12:52 PM IST

डिजाइन फोटो

श्रीगंगानगर.चुनावी बिगुल बजाने के लिए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी आज राजस्थान के दौरे पर हैं. उनका पहला दौरा प्रदेश के गंगानगर लोकसभा सीट के क्षेत्र सूरतगढ़ में हैं. ऐसे में ईटीवी भारत ने वहां के मतदाताओं की राय जानने की कोशिश की है.

ईटीवी भारत ने मतदाताओं से किए येसवाल

  • क्या आप जाएंगे राहुल की रैली में
  • नहीं जाएंगे तो क्या प्रियंका आएगी तो जाएंगे...
  • क्या प्रियंका गांधी के आने से कांग्रेस को फायदा होगा
  • आपको क्या लगता है- राहुल के 6000 रुपए की घोषणा सही है, क्या इससे चुनावों में कांग्रेस को फायदा होगा
  • क्या आप मोदी के कार्यकाल से सहमत हैं
  • आप इन चुनावों में किसकी सरकार बनाना चाहेंगे
  • इस रैली से पहले आप कांग्रेस और भाजपा को 10 में से कितने नंबर देंगे.

इन सवालों को लेकर श्रीगंगानगर के मतदाताओं से सवाल किए हमारे संवाददाता गुलाम नबी ने. ज्यादातर मतदाताओं ने अपनी स्पष्ट राय रखी. एक मतदाता ने कांग्रेस को घेरा तो वहीं एक मतदाता ने अपना मत 50-50 ही रखा. हालांकि जिन मतदाताओं से हमने ये सवाल किए उनमें ज्यदातर ने मोदी के पक्ष में ही सवालों का उत्तर दिया. आप भी वीडियो में सुनें किसने क्या कहा.

CLICK कर देखें वीडियो

एक ने कहा कि राहुल गांधी के दौरे को लेकर कोई उत्साह नहीं है और वे नहीं जाने वाले. वहीं अन्य सवालों पर एक ने कहा कि प्रिंयका गांधी के आने से कांग्रेस को कोई फायदा नहीं होगा. एक मतदाता ने तो राहुल गांधी की उस घोषणा को लेकर कारारा तंज कसा जिसमें उन्होंने देश के गरीबों को 6 हजार प्रतिमाह देने की बात कही थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details