राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

श्रीगंगानगर के Covid Centre से फरार संक्रमित चोर आया पुलिस कि गिरफ्त में

श्रीगंगानगर के जनसेवा हॉस्पिटल में बनाए गए कोविड-19 सेंटर की खिड़की से एक चोर फरार हो गया था. आरोपी के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने पर 12 नवंबर को कोविड सेंटर में भर्ती करवाया गया था. 16 नवंबर की रात को आरोपी कोविड वार्ड की खिड़की का शीशा तोड़कर फरार हो गया था.

By

Published : Nov 19, 2020, 2:15 PM IST

श्रीगंगानर का कोविड सेंटर, covid Center of Sriganganar
Covid Centre से फरार संक्रमित चोर गिरफ्तार

श्रीगंगानगर. जनसेवा हॉस्पिटल में बनाए गए कोविड-19 सेंटर की खिड़की से एक चोर फरार हो गया था. 20 साल के पलविंदर सिंह उर्फ पूर्णा को मोटरसाइकिल चोरी के आरोप में कोतवाली पुलिस ने गिरफ्तार किया था. आरोपी के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने पर 12 नवंबर को कोविड सेंटर में भर्ती करवाया गया था. 16 नवंबर की रात को आरोपी कोविड वार्ड की खिड़की का शीशा तोड़कर फरार हो गया था.

पढ़ेंःजालोर: अस्थाई बंदी गृह से भागे दुष्कर्म के आरोपी को पुलिस ने 60 घंटों में दबोचा

जानकारी के अनुसार भागते वक्त कोविड सेंटर से एक और बाइक चोरी कर ले गया था. चोर को पकड़ने के लिए कोतवाली थाना में एसआई विजय कुमार, हैड कांस्टेबल गुरमेल सिंह, कांस्टेबल राकेश विजय अरुण की टीम गठित कर आरोपी को पकड़ने के लिए कई जगह दबिश दी गई. पुलिस कर्मियों ने आरोपी बलविंदर सिंह उर्फ पूर्ण को साधुवाली गांव के पास से गिरफ्तार कर लिया गया. इस संबंध में ड्यूटी गार्ड कांस्टेबल सुभाष की ओर से सदर थाना में मुकदमा दर्ज करवाया गया था.

पढ़ेंःबाड़मेर: नशे के अवैध कारोबार के खिलाफ पुलिस की कार्रवाई, दंपति गिरफ्तार

ड्यूटी में लापरवाही पाए जाने पर पुलिस लाइन से हवलदार हरिओम शर्मा, हवलदार सुभाष, कोतवाली थाना के कांस्टेबल सुभाष कर्मवीर सिंह को तुरंत प्रभाव से निलंबित कर पुलिस लाइन भेज दिया गया. आरोपियों के खिलाफ विभागीय जांच के आदेश दिए गए हैं. सीओ सिटी इस्माइल खान को आरोपियों के खिलाफ विभागीय जांच पूरी कर 2 सप्ताह में रिपोर्ट देने के निर्देश दिए गए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details