राजस्थान

rajasthan

श्रीगंगानगर: कर्मचारी के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद पीएनबी बैंक की शाखा बंद

By

Published : Oct 15, 2020, 10:55 PM IST

श्रीगंगानगर में बैंक शाखाओं में कर्मचारियों के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद बैंक की शाखाओं बंद रखा गया. शिव चौक के पास स्थित पीएनबी बैंक के कर्मचारी के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद इस शाखा को दो दिन के लिए बंद कर दिया गया है. बैंक के शटर पर 15 व 16 अक्टूबर को शाखा बंद रहने की सूचना चस्पा की गई है.

Bank closed due to Corona, Corona in Sriganganagar
कर्मचारी के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद पीएनबी बैंक की शाखा बंद

श्रीगंगानगर. कोरोना पॉजिटिव रोगियों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है. कोरोना पॉजिटिव रोगी अब सरकारी दफ्तरों में हर रोज सामने आने लगे हैं. दफ्तरों में पोजिटिव रोगी आने के बाद ना केवल वहां सैनिटाइजेशन करवाया जा रहा है, बल्कि बैंकों में छुट्टी घोषित कर बैंक बंद तक किए जाने लगे हैं. बैंक कर्मचारियों के कोरोना पॉजिटिव आने का सिलसिला थम नहीं रहा है. लॉकडाउन के बाद बैंक खुलने से आम ग्राहकों के साथ मिलने से बैंक कर्मचारियों को कोरोना अपनी चपेट में ले रहा है. कोरोना के कारण एक-एक कर अनेक बैंक शाखाएं कई-कई दिन के लिए बंद रह चुकी हैं.

इसी क्रम में शिव चौक के पास स्थित पीएनबी बैंक के कर्मचारी की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद इस शाखा को अब 2 दिन के लिए बंद रखा गया है, ताकि बैंक शाखा को सैनिटाइज करवाने के साथ ही बाकी स्टाफ सदस्यों व ग्राहकों को कोरोना संक्रमण से बचाया जा सके. बैंक प्रबंधन ने ग्राहकों के लिए बैंक के शटर पर कोरोना पॉजिटिव आने के कारण 15 व 16 अक्टूबर को शाखा बंद रहने की सूचना चस्पा की हैं.

पढ़ें-राजस्थान रोडवेज ने बढ़ाया दायरा, पंजाब के लिए शुरू की बस सेवाएं

बैंक कर्मियों के कोरोना पोजिटिव आने से शाखा बंद रहने के चलते शाखा से जुड़े ग्राहकों को भी 2 दिन परेशानी उठानी पड़ेगी. शिव चौक स्थित पीएनबी शाखा में कोरोना पॉजिटिव कर्मचारियों को बैंक की तरफ से होम आइसोलेटेड करके इलाज शुरू करवाया गया है. वहीं बैंक कर्मचारियों के संपर्क में आए लोगों की हिस्ट्री खंगाली जा रही है, जिससे उनका सैम्पल लेकर उन्हें भी होम आइसोलेशन किया जा सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details