राजस्थान

rajasthan

श्रीगंगानगर: सूरतगढ़ में 140 किलो अवैध डोडा-पोस्त सहित एक व्यक्ति गिरफ्तार

By

Published : Nov 9, 2020, 9:20 PM IST

श्रीगंगानगर के सूरतगढ़ में राजियासर पुलिस ने कार्रवाई की है. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए सूरतगढ़-बीकानेर हाईवे पर 140 किलोग्राम डोडा पोस्त सहित एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है.

श्रीगंगानगर न्यूज, अवैध डोडा पोस्ट जब्त, अवैध डोडा पोस्त सहित एक गिरफ्तार, डोडा पोस्त की तस्करी, तस्कर गिरफ्तार,  Smuggler arrested, Doda post smuggling, News of Suratgarh, Sriganganagar News
अवैध डोडा पोस्त सहित एक व्यक्ति गिरफ्तार

सूरतगढ़ (श्रीगंगानगर).राजियासर पुलिस ने सूरतगढ़-बीकानेर हाईवे पर श्रीविजयनगर फांटे के निकट सोमवार को एक व्यक्ति को 140 किलोग्राम अवैध डोडा-पोस्त सहित गिरफ्तार किया है. साथ ही तश्करी में प्रयुक्त कार भी जब्त की है.

एसएचओ विक्रम तिवाड़ी ने बताया कि पुलिस ने नशा तस्करी के खिलाफ बड़ी सफलता हासिल की. गश्त के दौरान हाईवे पर श्रीविजयनगर फांटे के पास नाकाबंदी के दौरान बीकोनर की ओर से सफेद रंग की स्विफ्ट कार आती हुई दिखाई दी. टीम ने कार चालक को रुकने का इशारा किया, तो चालक ने कार को वापस घुमाकर बीकानेर की ओर भगाने का प्रयास किया. टीम की सहायता से पीछाकर कार चालक को काबू किया और तलाशी लेने पर कार की डिग्गी से सात प्लास्टिक के काले बैग सील किए हुए थे. खोलकर देखने पर उनमें अवैध डोडा-पोस्त बरामद हुआ.

यह भी पढ़ें:चूरू पुलिस की बड़ी कार्रवाई, डोडा पोस्त के साथ 2 तस्कर गिरफ्तार

पूछताछ करने पर उसने अपना नाम प्रकाश (28) पुत्र चेनाराम निवासी खीचड़ो की ढाणी विनायकपुरा भवाद पुलिस थाना करवड़ (जोधपुर) का रहने वाला बताया. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में केस दर्ज किया है. पुलिस टीम में एएसआई धोलाराम मीणा, हेड कांस्टेबल मोहम्मद असलम, विनोद ज्याणी और दुर्गादत्त शामिल थे. दर्ज केस की जांच सदर एसएचओ पवन कुमार करेंगे. पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपी को मंगलवार को कोर्ट में पेशकर पूछताछ के लिए रिमांड लिया जाएगा.

प्रारंभिक पूछताछ में आरोपी प्रकाश ने बताया कि कार में अवैध डोडा-पोस्त चितौड़गढ़ क्षेत्र से लेकर आया था, जो श्रीविजयनगर क्षेत्र में बेचने के लिए जा रहा था. उसने बताया कि पूर्व में क्षेत्र में अवैध डोडा-पोस्त सप्लाई कर चुका है. इस बार पुलिस ने अवैध डोडा-पोस्त की तश्करी से पहले की आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details