राजस्थान

rajasthan

श्रीगंगानगर सेंट्रल जेल में फिर मिला कैदी के पास मोबाइल, मामला दर्ज

By

Published : Dec 16, 2022, 12:37 PM IST

श्रीगंगानगर सेंट्रल जेल में मोबाइल मिलने का सिलसिला लगातार जारी (Mobile Found in Sriganganagar Central Jail) है. बीती शाम एक कैदी के पास मोबाइल फोन और चार्जर बरामद हुआ, जिसके बाद कोतवाली थाना पुलिस में मामला दर्ज करवाया गया है.

Prisoner found mobile again in Central Jail  Prisoner found mobile in Central Jail  Prisoner in Sriganganagar Central Jail  श्रीगंगानगर की सेंट्रल जेल में मिला मोबाइल  mobile found in central jail of sriganganagar
श्रीगंगानगर की सेंट्रल जेल में फिर मिला कैदी के पास मोबाइल

श्रीगंगानगर. जेल में कैदियों को स्पेशल सुविधाएं मिलने की खबर तो अक्सर सामने आती है, लेकिन इन सुविधाओं में सबसे ज्यादा मोबाइल का इस्तेमाल किया जाता है. कैदी जेल के अंदर ही बाहर की दुनिया का लुत्फ उठाते हैं. अभी कुछ दिन पहले ही राजस्थान के श्रीगंगानगर सेंट्रल जेल (Central Jail of Sriganganagar) में लॉरेंस बिश्नोई और जॉर्डन गैंग के गुर्गों में भिड़ंत हुई थी. इसके बाद जांच में मोबाइल फोन बरामद हुए थे. कमावेश ऐसे ही राज्य की कई जेलों से कैदियों के पास से मोबाइल फोन मिलने का मामला सामने आया.

कैदी के पास से मोबाइल बरामद:श्रीगंगानगर की सेंट्रल जेल में मोबाइल (Mobile Found in Sriganganagar Central Jail) मिलने का सिलसिला लगातार जारी है. बीती शाम एक कैदी के पास मोबाइल फोन और चार्जर बरामद हुआ. इस घटना पर एसपी आनंद शर्मा ने बताया कि जेल प्रहरी की रिपोर्ट पर कोतवाली थाना पुलिस में मामला दर्ज किया गया है. उन्होंने कहा कि जब जेल में सर्च अभियान चलाया गया तो एक कैदी के पास मोबाइल फोन, सिम कार्ड और चार्जर बरामद हुआ. उन्होंने बताया कि मामले की जांच की जा रही है और पता लगाया जा रहा है कि आखिर कैदी के पास मोबाइल कब से था और किन लोगों को यह फोन कर रहा था.

ये भी पढ़ें: Big News : जेल में भिड़े लॉरेंस बिश्नोई और जॉर्डन गैंग के गुर्गे, ड्यूटी स्टाफ से भी धक्का-मुक्की

लॉरेंस बिश्नोई और जॉर्डन गैंग के गुर्गों में भिड़ंत: ध्यान देने वाली बात ये है कि गुरुवार ही सेंट्रल जेल में लॉरेंस बिश्नोई और जॉर्डन गैंग के गुर्गों में भिड़ंत हुई थी. दोनों में किसी बात को लेकर कहासुनी हुई और उसके बाद दोनों पक्षों में ईंटे चली. बीच बचाव करने आए ड्यूटी स्टाफ के साथ भी बदसलूकी और धक्का-मुक्की की गई थी. इसके बाद जेल में सर्च अभियान चलाया गया. इस दौरान एक कैदी के पास यह मोबाइल फोन और चार्जर बरामद हुआ. बता दें कि पिछले महीने भी राज्य के सूरतगढ़ और श्रीगंगानगर की जेल में मोबाइल मिलने की कई घटनाएं सामने आ चुकी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details